Zee Tv kundali Bhagya BIGGEST TWIST : Preeta Brings the eyewitness to Court

सीरियल कुंडली भाग्य का आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रीता कोर्ट में सभी के सामने पेश करेगी अपने प्रमाण को.

प्रीता बहुत कोशिश कर रही है ताकि करण जल्द से जल्द जेल से छुटकारा पाएं. पिता कहने वाली है कोर्ट में की असली गुनहगार और कोई नहीं बल्कि शर्लिन है.

शर्लिन और पृथ्वी दोनों ही बहुत डरे हुए हैं, क्योंकि अगर सच पता चल गया सभी को तो शर्लिन को जेल हो जाएगी.

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा प्रीता जज को कहती है अक्षय का खूनी और कोई नहीं बल्कि शर्लिन है. यह सुनकर करीना बोलने लगती है कि वह क्यों बेकार में उसको फसा रही है.

प्रीता कहती है कि जब उन्होंने इन्वेस्टिगेशन शुरू की उनको बता था कि करन असली खूनी नहीं है और असली खूनी कोई और है. जच प्रमाण करने के लिए कहते हैं प्रीता को कि कैसे उनको पता चला कि असली खूनी और कोई नहीं बल्कि शर्लिन है.

प्रीता कहती है उनके पास प्रमाण है और वह है रोहित. प्रीता कहती है कि रोहित होटल का एक वेटर है जिन्होंने अक्षय के खून के दिन शर्लिन को होटल में देखा था.

सिद्धार्थ बुलाते हैं उनको कैटेगरी में, रोहित कहने लगते हैं कि यह सच बात है कि उस दिन उन्होंने देखा था शर्लिन को होटल में और वह बहुत डरी हुई भी थी और उनके साथ उनका टक्कर हुआ था.

यह सब सुनने के बाद सभी चौक जाते हैं.शर्लिन कहने लगती है कि प्रीता उनको फसाने की कोशिश कर रही है क्योंकि वह उनको पसंद नहीं करती. जज कहता है उनको चुप रहने के लिए और कहते हैं कि उनको भी मौका दिया जाएगा बोलने के लिए.

रोहित कहते हैं कि अक्षय के पोस्टमार्टम के अनुसार उनका मृत्यु सिर पर चोट लगने के वजह से हुई थी. उधर पीता और शर्लिन लड़ पड़ती है और झगड़ा करने लगती है एक दूसरे के साथ.

जज झगड़ा ना करने को कहते हैं और कहते हैं कि अगर प्रीता को कुछ कहना है तो वह आकर कह सकते हैं कैटेगरी में. प्रीता कहती है कि उनको पता है कि अक्षय के साथ मिलने शर्लिन अक्षय के खून से पहले भी बहुत बार जा चुकी है.

वह एक सीसीटीवी फुटेज देती है और कहती है कि वह प्रमाण उधर है जज फुटेज देखते हैं. जज कहते हैं कि यह बात साफ है कि और कोई नहीं बल्कि शर्लिन ही असली खूनी है और कहते हैं करण को छोड़ देने के लिए.

जज ब्रेक टाइम लेते हैं. करीना प्रीता को कहने लगती है कि क्यों उन्होंने पूरा दोष शर्लिन ऊपर दी. प्रीता कहते हैं कि उनके दोस्त के वजह से करंट जेल में है करीना कहती है कि उनको एक बार सोचना चाहिए था यह सब करने से पहले की शर्लिन प्रेग्नेंट है.

आप के लिए:

राखी कहती है कि उनको पता है कि कुछ तो हुआ होगा जिसके कारण में उन्होंने यह फैसला किया है. राखी की सोचने लगती है कि जब ऋषभ को पता चलेगा यह सच कि उनके बीवी ने खून किया है तो वह क्या करेंगे.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.