Saath Nibhana Saathiya 2 :Anant looks for a job

अनंत और गहना दोनों ही नशे के हालत में बहुत प्यारे हरकतें करते हैं कनक दिखाती है कि किसी ने कुछ मिलाया था उन दोनों के केक में. जमुना सोचने लगती है कि किसने किया है यह काम. हेमा सोचती है कि वह अपने आप को बचाएगी और कृष्णा को दोषी साबित करेगी.

कृष्णा पूछने लगता है कि हेमा ने क्यों उनके बैंक सर्च किया है उनको बताया बिना. इतना कहने लगते हैं की वह उनके आने वाले प्ले के लिए है. अगले दिन गहना और अनंत बंजी जंपिंग के लिए जाते हैं और उधर हेमा एक प्लेन बनाती है.

गहना गिरने लगती है पर कनक उनको पकड़ लेते हैं जिसके कारण से उनको ज्यादा चोट नहीं पहुंचती. सभी कनक को शुक्रिया अदा करने लगते हैं गहना को बचाने के लिए.

अनंत खुद को दोषी मानने लगता है क्योंकि उन्होंने ध्यान नहीं रखा उनका. कनक हेमा को डरती है क्योंकि उन्होंने खड़ा करने की कोशिश की गहना के साथ. यह सब सुनने के बाद ही मर जाती है. बाद में करना सच कहता है जितना से उनके प्लान के बारे में.

कनक कहते हैं तोहफा खरीदने के लिए प्रफुल्ल के लिए पर गहना को बता होता है कि अनंत के पास नौकरी नहीं है जिसके कारण वह मना कर देती है. बाद में जमुना दुखी हो जाते हैं सागर टिया से कहते हैं कि वह पसंद करते हैं उनको.अनंत को पता चलता है कि कृष्णा तंग कर रहे हैं गहना को.

अनंत को लगता है कि कृष्णा गहना को पसंद करते हैं इसीलिए वह उनको कमरे में बंद करके गहना को स्कूटी चलाना सिखाने जाते हैं. उधर पिया कृष्णा को बचाती है और एक रोमांटिक सा मोमेंट क्रिएट होता है. कनक पंकज को कहते हैं कि कैसे उनको बजट के बारे में सोचना चाहिए क्योंकि अनंत के पास नौकरी नहीं है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *