Mann Ki Awaaz Pratigya 2: Krishna decides to avoid Pratigya

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा, प्रतिज्ञा बहुत खुश हो जाती है यह सुनकर कि कृष्णा का यादाश्त धीरे-धीरे वापस आ रही है.

उधर हो सोचने लगती है कि कैसे डॉक्टर के मदद से वह वापस लाएंगे कृष्णा का याद आए. कृष्णा सोचने लगते हैं कि वह क्यों देखा कि वह दुल्हन और कोई नहीं बल्कि प्रतिज्ञा थी.

कृष्णा कहने लगते हैं अपने आप से कि वह और नहीं बात करने वाले प्रतिज्ञा सेक्स प्रतिज्ञा बात करने की कोशिश करते हैं कृष्णा सुपर कृष्णा उधर से ब्रेकफास्ट ना कर ही निकल जाते हैं.

प्रतिज्ञा जाती है कृष्णा के पास और पूछती है कि ऐसा क्या हुआ है कि वह उनसे बात क्यों नहीं कर रहे हैं कृष्णा बताते हैं कि उस दिन वह दुल्हन के रूप में प्रतिज्ञा को देखे थे.

प्रतिज्ञा कहने लगती है कि, वह कैसे भूल सकते हैं यह बात कृष्णा चौक जाते हैं और प्रतिज्ञा हंसने लगती है वह कहने लगती है कृष्णा को आगे से इन सब बातों के लिए एकदम चिंता नहीं करने के लिए.

कृष्णा वादा करते हैं प्रतिज्ञा से कि वह और यह सब बातों को लेकर एकदम भी चिंता नहीं करेंगे और वह उधर से चले जाते हैं वह प्रतिज्ञा से कहकर जाते हैं सावधान से घर पहुंचने के लिए.

प्रतिज्ञा सोचने लगती है कि वह किसका मदद ले सकती है जिसकी मदद से वह यादास वापस लौटा कर ले सकती है कृष्णा का. प्रतिज्ञा जाती है आदर्श के पास और पूछने लगती है कि वह क्यों नहीं मदद कर रहे हैं उनका.

आदर्श कहते हैं कि वह चले जाने के बाद उन लोगों को बहुत मुश्किल है झेलना पड़ा है इसीलिए आदर्श बाद में मन ही मन सोचते हैं कि वह सीधा तरीके से मदत नहीं कर सकते, पर वह जरूर करेंगे प्रतिज्ञा की मदत.

कृष्णा वापस घर लौटते हैं और मनपसंद मिठाई लाते हैं वह कहने लगते हैं कि प्रतिक्रिया नहीं है मिठाई उनको पहली बार दिखाई थी वह सभी को खिलाते हैं मिठाई. प्रतिज्ञा कहते हैं कृष्णा को मीरा को मिठाई खिलाने के लिए.

प्रतिज्ञा बाद में कहते हैं कि वह उस दिन देखना चाहते थे कृष्णा और मीरा के शादी के फोटो पर किसी ने नहीं दिखाई उनको. यह बात सुनकर सभी घरवाले चौक जाते हैं.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कृष्णा मीरा से पूछते हैं कि क्या यह संभव है कि उनका और मीरा के एक भी फोटो नहीं है शादी का वह कहने लगेंगे की, शायद कोई तो झूठ कह रहे हैं उनसे और वह सब करने लगते हैं सभी घरवालों के ऊपर.

This video is owned by starbharat

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *