Mann Ki Awaaz Pratigya 2 7th June :Pratigya says to Kesar that she is Krishna’s new secretary

कृष्णा उन लोगों को कहते हैं चले जाने के लिए और वह लोग डर के चले जाते हैं. वह लड़की कृष्णा को शुक्रिया अदा कहती है और वह घर से चली जाती है.

प्रतिज्ञा शुक्रिया अदा करते हैं कृष्णा को कृष्णा हंसते हैं और ऊपर चले जाते हैं. घर लौटने के बाद कृष्णा कहते हैं प्रतिज्ञा को की प्रतिक्रिया एक बहुत ही हिम्मत वाली लड़की है.

प्रतिज्ञा कहती है की कृष्णा को बता नहीं है कि किसी का प्रशंसा कैसे करते हैं, वह कहती है वह सिखाएगी उनको.

कृष्णा प्रतिज्ञा को घर छोड़ देते हैं प्रतिज्ञा को लगता है कि शायद कृष्णा को सब धीरे-धीरे याद आने लगा है.

उधर मीरा को चिंता सताती है कि कृष्णा कहां रहता है. सुमित्रा कहती है मेरा को चिंता नहीं करने के लिए. कृष्णा घर लौटते हैं और पूछते हैं कि वह दोनों किन के लिए इंतजार कर रहे हैं.

सुमित्रा कहते हैं कि वह लोग उनके लिए ही इंतजार कर रहे थे. सुमित्रा पूछती है कि कृष्णा कहां रहते हैं इतनी रात तक कृष्णा फिर सब कुछ बताते हैं सुमित्रा और मीरा को.

सुमित्रा प्रशंसा करती है कृष्णा के सेक्रेटरी को कि वह इतना बहादुर और स्मार्ट है. और वह प्रतिज्ञा को बुलाने के लिए कहती है 1 दिन लांच पर.

बाद में सुमित्रा कहती है मीरा से कि कृष्णा ऐसा कोई इंसान नहीं है जो अपने बीवी से झूठ कहेगा.

आदर्श कोमल के लिए इंतजार कर रहे होते हैं कोमल आती है दूध लेकर.

आदर्श कोमल को गले लगाते हैं वह कहने लगती है कि इस वक्त के लिए उन्होंने बहुत कुछ खोया है अपनी जिंदगी में. कोमल कहती है सब कुछ भूल जाने के लिए जो जो चीजें उन्होंने कोई है.

प्रतिज्ञा पूछती है कृष्णा से कि वह कब आने वाले हैं ऑफिस क्योंकि उनको कुछ जगह में साइन करनी है. कृष्णा कहता है कि पहले उनको साइट देखने के लिए जाना है उसके बाद वह प्रतिज्ञा के साथ लंच करने जाएंगे.

कृष्णा कहते हैं कि वह प्रतिज्ञा को घर पर इनवाइट करते हैं लंच के लिए और यह सुनकर प्रतिज्ञा चौक जाती है और बहाने बनाने लगती है.

कृष्णा कहते हैं बहाने नहीं बनाने के लिए और जो उनको कहा जा रहा है वह करने के लिए. प्रतिज्ञा पूछती है कि क्या कोई फंक्शन है उनके घर में.

कृष्णा को थोड़ा गुस्सा आता है और कृष्णा कहने लगता है कि उनके पास दो ही ऑप्शन है या तो वह लंच पर आएगी नहीं तो उनको जॉब छोड़ना पड़ेगा.

मीरा पूछने लगती है सुमित्रा से की प्रतिज्ञा क्यों नहीं आना चाहती है सुमित्रा मीणा को कहती है थोड़ा धीरज रखने के लिए जब तक प्रतिज्ञा ना आ जाए.

प्रतिज्ञा पहुंचती है उनके घर. मीरा बाहर आती है. केसर प्रतिज्ञा को छुपा लेते हैं और जिस कारण से मिला देख नहीं पाती उनको.

केसर पूछने लगती है कि वह उधर क्या कर रही है वह कहती है कि कृष्णा का नया सेक्रेटरी वह है और कृष्णा ने उनको लंच पर बुलाया है.

केसर कहती है कि अगर प्रतिज्ञा उस घर में गई तो उस परिवार वाले ऐसे चीज कहेंगे कृष्णा से जो सुनने के बाद वह नफरत करने लगेंगे प्रतिज्ञा से.

कृष्णा डायनिंग रूम में आ जाते हैं और पूछते हैं कि खाने में क्या है. सुमित्रा पूछने लगते हैं कि वह यह सब क्यों पूछ रहे हैं वह कहते हैं क्योंकि उनका सेक्रेटरी आज मेहमान है और वह आने वाली है.

सज्जन कहते हैं आदर्श को सीखने के लिए कृष्णा से कि कृष्णा ने एक सेक्रेटरी रखा है जो कि अपने जीवन में रिक्स लेकर उनको बचा सकते हैं.

ईश्वर आदर्श को कहता है कि ऐसा कुछ भी नहीं करने के लिए जिसमें वह जिंदगी में खुश नहीं रहेंगे.

LIMITED !!OFFERS ONLY FOR YOU

केसर आदर से बात करते करते अचानक से प्रतिज्ञा का नाम ले लेती है जो सुनने के बाद सभी चौक जाते हैं.

कृष्णा पूछने लगते हैं के सर से वह क्या कह रहे हैं सुमित्रा कहने लगती है कि वह फालतू की बात कह रहे हैं.

कृष्णा प्रतिज्ञा को कॉल करती है पर वह उठाती नहीं है कॉल. सज्जन कहते हैं कि वह अपने काम वालों के लिए इतना देर इंतजार नहीं कर सकते.

मीरा कहती है कृष्णा के सेक्रेटरी को भूल जाने के लिए और खाना शुरू कर देने के लिए. कृष्णा को गुस्सा आता है और वह उधर से चला जाता है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *