Kundali bhagya episode 22 june : Preeta makes it sure that karan will come out of jail WATCH NOW

मेघा शर्लिन से कहती है पैसे देने के लिए.शर्लिन कहती है पहले उनका सबूत मिटाने के लिए फिर वह देंगे क्योंकि वह उनके ऊपर एकदम भी विश्वास नहीं करती.

मेघा कहती है कि वह कोई बेवकूफ नहीं है कि वह पहले सबूत मिटा देगी.शर्लिन पैसे का बैग देती है पर मेघा सबूत मिटाने से मना कर देती है यह देख कर शर्लिन बैग छीन लेती है.

मेघा धमकी देती है कि वह सच सबके सामने बता देगी,शर्लिन कहने लगती है वह डरती नहीं है यह सब. उधर प्रीता, सृष्टि सबूत ढूंढने की कोशिश करती है शर्लिन के रूम पर.

उधर उनको शर्लिन की प्रेगनेंसी रिपोर्ट मिलती है, उनको लगता है कि शायद अक्षय ब्लैकमेल कर रहा था उनको कि वह प्रेग्नेंट है. प्रीता कहती है उनको बहुत अच्छा सबूत चाहिए कोर्ट में पेश करने के लिए ताकि वह करण को कोर्ट से छुड़ा सके.

उधर पृथ्वी इंतजार करते हैं शर्लिन के रूम पर,शर्लिन आती है और ताने मारने लगती है कि वह प्यार नहीं करते उनसे. वह पूछना लगती है पृथ्वी को कि उनका लंच कैसा था कृतिका के साथ.

शर्लिन कहने लगती है कि पृथ्वी ना प्यार करते हैं उनसे क्योंकि उन्होंने ना तो उनका मदद किया पैसों से और ना ही उनको सपोर्ट किया उल्टा वह पृथ्वी कृतिका के साथ लंच पर चला गया.

पृथ्वी कहता है कि वह लांच पर जाकर भी उनके ही यादों में खोए हुए थे क्योंकि वह उनसे बहुत प्यार करते हैं. उसके बाद शार्लीन गले लगती है पृथ्वी का और कहने लगती है वह भी बहुत प्यार करते हैं उनसे.

उसके बाद पृथ्वी पूछता है कि क्या हुआ है मेघा के साथ,शर्लिन पूरा बताती है कि क्या-क्या हुआ था उनके साथ जब वह मेघा के पास गई थी.

उधर महेश सोचने लगते हैं कोर्ट के बारे में कि क्या होने वाला है राखी ढूंढने लगती है इंजेक्शन.शर्लिन कहती है कि उन्होंने एक्स्ट्रा इंजेक्शन रखी है अलमारी में. और जैसे ही वह हमारी खुलती है तो देखते हैं सभी की अलमारी का हालत बहुत खराब है.

शर्लिन कहती है कि उन्होंने हर बारी में किया है इसीलिए अलमारी में सब कुछ इधर-उधर है. प्रीता कहती है महेश को चिंता नहीं करने के लिए क्योंकि कोर्ट में सुनवाई के बाद करण को छोड़ दिया जाएगा और असली खूनी को गिरफ्तार किया जाएगा.

यह बात सुनकर चौक जाती है शर्लिन, और पृथ्वी भी यह सब बातें सुन लेता है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *