Kum Kum Bhagya Episode 24 June : Will pragya meet abi ?

ज़ी टीवी के सीरियल कुमकुम भाग्य में चल रही है हाई वोल्टेज ड्रामा और हर एक एपिसोड में देखने को मिल रही है कि नहीं कहानी.

तनु को शक हो जाता है कि छत से प्रज्ञा अभी भी जिंदा है इसीलिए वह, होटल में जाती है यह देखने के लिए कि क्या सच में वह जिंदा है पर वह जा नहीं पाते क्योंकि बाहर सिक्योरिटी गार्ड उनको बाहर निकाल देते हैं.

उधर सुषमा और प्रज्ञा पार्किंग लॉट में होते हैं और गाड़ी चालू करने की कोशिश करते हैं पर गाड़ी चालू नहीं होता वह सोचते हैं कि मैकेनिक को बुलाना पड़ेगा.

तनु सोचती है एक बार पार्किंग में देखने के लिए शायद उधर प्रज्ञा हो सकती है पर वह जब वह घर जाती है और देखती है कि गाड़ी खड़ी है पर गाड़ी में कोई नहीं है वह देखती है कुछ चोरी करने का चीज है कि नहीं उधर.

वह दिखती है कि चोरी करने की चीज है कि नहीं पर पीछे से सुषमा कर पकड़ लेती है पर वह अपने आप को बचाती है और धक्का देती है सुषमा को.

तनु देखती है कि अभी अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे हैं और दारु पी रहे हैं वह उनको कहते हैं घर वापस आने के लिए पर वह सुनते नहीं है.

उधर प्राची और रणवीर थोड़ा रोमांटिक हो जाते हैं एक दूसरे के साथ. उधर तनु आकर कहती है आलिया से कि शायद प्रतिज्ञा जिंदा है यह सुनकर वह चौक जाती है.

प्रज्ञा ने जो मैकेनिक बुलाई है वह असल में और कोई नहीं बल्कि अभी का जो दोस्त है वह है. अभी का दोस्त अभी को कहते हैं उनके साथ आने के लिए पार्किंग में गाड़ी ठीक करने के लिए.

वह लोग उधर पहुंचते हे तभी बारिश शुरू हो जाता है और प्रज्ञा और सुषमा छतरी ले लेते हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *