Ghum hai kisi ke pyar mein 7 June:Sai asks pakhi why she comes between virat and her

विराट और सही एक दूसरे के बातें को याद करते करते सो जाते हैं. अगले दिन सुबह अलार्म बचता है.

साईं बाहर जाती है और विराट का नींद भी टूट जाता है. विराट को पीठ में दर्द होने लगता है.

साईं आती है और कहती है उनको अपना शर्ट उतारने के लिए. उसके बाद साईं विराट को मदद करती है ताकि उनका दर्द जल्दी खत्म हो जाए.

विराट मन ही मन सोचता है कि साई इतने झगड़े के बाद भी उनके लिए इतना सोचती है. साईं पूछती है कि क्यों वह रूम में नहीं सो कर सोफे में सोया.

Offers Today Only For You

इन दोनों के बीच में फिर से झगड़ा शुरू हो जाता है, साईं गुस्से में जाने लगती है तो विराट उनको रोकते हैं सही कहते हैं कि उन्होंने उनको बहुत ज्यादा चोट पहुंचाई है और वह यह चीज जल्दी नहीं भूलने वाली है.

साईं अपने कॉलेज के लिए निकलने जाती है. अश्विनी कहती है उनको ब्रेकफास्ट करके जाने के लिए परसाई कहती है कि वह बाहर खा लेगी.

निनाद और सोनाली, चाय के बारे में बातें करने लगते हैं वह कहते हैं कि वह बहुत खाना वेस्ट करती है और ऊपर से वह विराट के पैसे को भी वेस्ट कर रही है.

साईं कहती है कि वह कभी भी विराट के पैसे को इस्तेमाल नहीं करती उनके पापा ने हमेशा सिखाई है उनको इंडिपेंडेंट देने के लिए.

निनाद और भवानी पूछती है कि फिर उनको कहा से पैसा मिलता है खाना ऑर्डर करने के लिए. अश्विनी उन लोगों को चुप करवाने की कोशिश करते हैं.

भवानी मोहित से पूछती है और कहती है कि सभी एक दूसरे के ऊपर निर्भर शील है. अश्विनी साइको सपोर्ट करती है. भवानी साइको कोष्टि रहती है सभी का मूड खराब करने के लिए.

बाकी कहने लगती है कि सा इसीलिए नहीं खा रही है क्योंकि उन्होंने विराट से बात किया है.

सोनाली कहने लगती है यह कारण नहीं हो सकता है. पाखी फिर से साइको दोस्त देती है और कहती है कि वह झूठी है.

पर अश्विनी ताई के साथ खड़ी होती है वह कहने लगती है कि साई बहुत रिस्पांसिबल है और वह सब कुछ ठीक तरीके से हैंडल करती है.

वह कहने लगती है कि एक सक्सेसफुल मैरिज वह होता है जिधर पति और पत्नी एक दूसरे को अपने जिंदगी जीने देते हैं जो पाखी कभी भी समझा नहीं पाएगी.

बाकी कहने लगती है सारी और विराट का शादी सिर्फ एक कंप्रोमाइज ही है.

पाखी कहती है कि साई विराट को टॉर्चर कर रही है जिसके कारण उनको सोफे पर सोना पड़ रहा है.

अश्विनी कहती है कि पाखी को शर्म करना चाहिए क्योंकि वह एक पति पत्नी के बीच के बाद को सभी के सामने कह रही है.

नैना कहती है उनको इसीलिए कहना पड़ रहा है क्योंकि साईं ने अपनी सारी हद पार कर दी. ओमकर सोचने लगता है कि कैसे साइज उनके बीमार पति को बाहर निकल सकती है.

यह सब बात सुनने पर भवानी साइको जाती है. साईं कहने लगती है कि उन्होंने कभी भी नहीं कहा था विराट को घर छोड़कर जाने के लिए.

पाखी फिर से ताने मारने लगती है साइको और कहती है कि वह ख्याल नहीं रखती है विराट का. साईं कहने लगती है कि वह एक चीज साफ-साफ बताना चाहती है कि वह फिर 8 को बाहर निकालने के लिए नहीं कही थी.

अश्विनी कहती है कि उन्होंने विराट को सोफे पर नहीं देखा था सुबह. साईं कहती है किसी ने भी नहीं देखा सिर्फ पाखी ने देखी. और इसका मतलब यह है कि बाकी नजर रख रही है विराट पर.

यह सुनकर पाखी चौक जाती है. साईं कहती है पाखी को पूरा बात बताने के लिए कि क्यों हर बार उनके और विराट के बीच में वह आ जाते हैं.

और किस विषय पर वह दोनों लड़ रहे थे पिछले दिन.Offer Only For You

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *