Apna Time Bhi Aayega 22 june: Veer And Rani Seperates

सीरियल अपना टाइम भी आएगा क्या आने वाले एपिसोड बहुत ही मजेदार होने वाली है क्योंकि इंतजार कर रहा है आप लोगों के लिए एक नया ट्विस्ट.

रानी नाटक करती है कि वह ठीक ही है, और दादी को कहती है चाय बनाने के लिए और वह चाहती है पढ़ाई करने के लिए. दादी रामाधीन से कहती है कि उनको पता है कि जानी ठीक नहीं है वह सिर्फ दिखा रही है कि वह ठीक है यह सुनकर बिरजू कहता है सब कुछ के लिए जिम्मेदार है और कोई नहीं बल्कि वीर.

बिरजू कहते हैं वह और वीर को रानी को दुख नहीं पहुंचाने देंगे तभी वीर आते हैं और बिरजू कहते हैं नहीं जानदार आने के लिए. वीर रामाधीर को कहते हैं कि वह सिर्फ 2 मिनट बात करना चाहते हैं रानी से दादी कहती है कि उन्हें बहुत दुख पहुंची है और वह दुख को बर्दाश्त नहीं कर सकती.

दादी विनती करती है फिर से चले जाने के लिए क्योंकि वह नहीं चाहते कि वह रानी के साथ बात करें और रानी को और भी दुख पहुंचे. रात में सभी घरवाले इंतजार कर रहे होते हैं वीर के लिए जब विक्रम कॉल करते हैं रानी कौर पूछ रहे वीर के बारे में रानी कहते हैं वीर बहुत देर पहले ही निकल गया है.

रात में भी जाकर रानी को पकड़ते हैं रानी कहने लगती है कि फिर एक डॉक्टर है और ना ही एक गुंडा है. रानी को समझ में आता ही है की वीर ने दारू पिया हुआ है और कहते हैं कि उनका हाव-भाव बदल गया है. वीर कहते हैं और इसका कारण और कोई नहीं बल्कि जानी ही है. वीर रानी को कुर्सी पर बिठाते हैं और खुद भी बैठते हैं वह कहते हैं तुम को समझ में नहीं आ रहा है कि वह कहां से शुरू करें.

रानी कहने लगती है कि वह यह सब बकवास बात सुनने के लिए नहीं आए हैं और ना ही उनके पास वक्त है पर जब वह उठकर चले जाने लगती है तब वीर के चीखने की आवाज से वह रोकती है और पीछे देखती है तो उनको पता चलता है कि वीर के पेंट फट गया है और यह देखकर वह हंसने लगती है.

वीर पूछने लगते हैं कि क्या सच में वह डिवोर्स लेना चाहती है उनसे ईरानी को समझ में नहीं आता कि पहले वीर ही ने भेजा था डिवोर्स का पेपर अभी वह खुद ही पूछ रहा है उनसे रानी कहने लगती है एक रिश्ते में सबसे जरूरी होता है भरोसा जो कि उनके रिश्ते में एकदम भी नहीं है. रानी कहती है कि वह उनके साथ और नहीं रहना चाहते हैं और उनका रिश्ता उधर ही खत्म करना चाहती है. वीर वीर कहने लगते हैं कि उनका रास्ता अभी अलग अलग हो चुकी है और उधर से चले जाते हैं.

राजेश्वरी कॉल करती है विक्रम को और पूछने लगती है वी के बारे में. तभी देखती है कि भी लौट आया है और यह देखकर वह विक्रम को बताती है कि वीर घर वापस आ गया है. वीर को पूछने पर वीर कहते हैं कि उन्होंने रानी के साथ सब रिश्ता तोड़ दिया है और रानी ने सब रिश्ता खत्म कर दिया है और वह चाहते हैं कि वह जल्द से जल्द उधर से निकल जाए. उधर रानी भी के बारे में सोचने लगती है और इधर वीर भी रानी के बारे में सोचने लगते हैं.

आप के लिये :

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *