Apna Time Bhi Aayega Ongoing Story : Will Veer figure out Rajeshwari’s foul play ?

ज़ी टीवी के सुपरहिट सीरियल अपना टाइम भी आएगा मैं चल रहा है हाई वोल्टेज ड्रामा दर्शकों के दिल में एक ही प्रश्न है क्या वीर और रानी हमेशा हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे.

जैसे कि पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि राजेश्वरी ने रानी को अपमान किया था और पैसे फेंक के मारे थे रामाधीर के चेहरे पर और कहा था हमेशा हमेशा के लिए रानी को उस घर निकल जाने के लिए.

यह अपमान होने के बाद रामाधीन ने राजेश्वरी को कह दिया कि वह कभी भी और उस घर में आएंगे नहीं और उस घर से उनका और उनके बेटे का और कोई भी रिश्ता नहीं है.

वीर आते हैं रानी से बात करने के लिए और पर रामाधीर नहीं देते उनको मिलने, रामाधीर कहते हैं राजेश्वरी से पहले वीर को पूछना पड़ेगा, इजाजत लेना पड़ेगा उसके बाद ही वह आने देंगे उधर.

तभी वीर को कॉल आता है कि राजेश्वरी का एक्सीडेंट हुआ है वह घर पर जाकर देखते हैं कि राजेश्वरी के हाथ से खून निकल रही है क्योंकि राजेश्वरी के हाथ कट गया है असल में यह सब राजेश्वरी की ही नाटक रहती है.

उधर कियारा और जय पहुंच जाता है रानी के घर वो कहने लगती है कि राजेश्वरी ने शगुन भेजा है उनके लिए और वह डिवोर्स के पेपर देती है रानी को यह देखकर रानी चौक जाती है और सदमे में आ जाती है. रानी दिखाने की कोशिश करती है वह ठीक है पर असल में उनको अंदर से बहुत खराब लगता है.

अभी आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वीर रानी से बात करना चाहते हैं पर जो गुस्से में कह देता है कि वह उस घर में और नहीं आ सकते और तो और दादी भी विनती करने लगती है कि रानी ने बहुत दुख रहा है और वह दुखी नहीं देख सकते हैं रानी को.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *