Anupama Episode 22 June : Kavya gets angry hearing about vanraj’s cafe job

एपिसोड शुरू होती है लीला कहती है काव्या को कि बनड़ा दुमका बेटा है और उनका भी उतना ही हक बनता है उनके ऊपर. वह कहती है कि वह वनराज को नहीं देख सकती यह खाना खाते हुए. काव्या लीला से कहती है कि लीला साफ-साफ कह सकती है कि उनको काव्या नहीं पसंद और वह काफी और वनराज को अलग करना चाहती है. अनुपमा आती है और कहती है कि वह कुछ ज्यादा ही बोल रही है और ओवर रिएक्ट कर रही है.

अनुपमा कहती है काव्या को कुछ बोलने के पहले सोचने के लिए. लीला गुस्सा हो जाती है काव्य के ऊपर तू क्यों उन्होंने खड़क तरीके से पेश आया है उनके साथ अनुपमा कहती है काव्या को ध्यान नहीं देने के लिए. लीला अनुपमा को कहती है वह कभी भी उनके बेटे को उनसे नहीं छीना है इसके लिए धन्यवाद.

वनराज का व्यास कहते हैं उनको एक नौकरी मिली है काव्य गुस्सा होती है और कहती है नौकरी नहीं करने के लिए. काव्या कहने लगती है कि वह कैसे किसी को कहेगी कि उनका पति एक कैफे में काम करते हैं. यह सब सुनकर बड़ा चौक जाते हैं. अनुपमा हंसमुख से कहती है दवाई लेने के लिए. हसमुख अनुपमा से कहते हैं शायद वनराज और काव्या के बीच में झगड़ा चल रहा है नौकरी को लेकर.

वनराज कहने लगते हैं कि वह नौकरी करेंगे उन्होंने जब कहा था घरवालों से तो सभी बहुत खुश हुए थे ऐसा क्या हुआ कि काव्या यह सुनकर बहुत गुस्सा हो गई. यह सब बातें सुनकर और भी गुस्सा हो जाती है काव्या वह कहने लगती है उनके पिछले बीवी ठीक नहीं कर सकती कि वह कौन सा नौकरी करने वाली है. वनराज कहते हैं कि वह यह नौकरी करेंगे और यह वह उनसे कह रहे हैं और ना ही उनसे परमिशन ले रहे हैं.

उधर गीता चाय लाती है वनराज कहते हैं कि वह चाय पिएंगे सभी परिवार वालों के साथ यह सब सुनकर काव्या और भी गुस्सा हो जाती है.

काव्या कहने लगती है उनको बता था कि अगर घर वाले भी रहेंगे उनके साथ तो ऐसा ही होने वाला है. बाद में सब जब खाने लगते हैं स्नैक्स तो फिर आज भी उनके साथ बैठते हैं खाने के लिए और काव्या ने जो सेंडविच बनाया है उस पर ध्यान नहीं देते.

वनराज ठीक करते हैं कि वह यह नौकरी करने वाले हैं और यह बात अनुपमा को बताते हैं.

आप के लिए:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *