Zee Tv’s Apna Time Bhi aayega Episode 10 May Written Promo

ज़ी टीवी के पॉपुलर शो अपना टाइम भी आएगा कि आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा की रानी को वीर कहते हैं कि वह मानते हैं कि रानी 1 साल का पढ़ाई 1 दिन में निकल सकते हैं. रानी कहती है कि वह अपने बापू जी और वीर को कभी नहीं होने देंगे और वह वह चीज करके दिखाएगी.

उधर जय सिंह फिर से अपने असली रूप दिखाने लगता है वह कियारा को कहने लगता है कि वीर ऐसे ख्याल रख रहा है रानी की जैसे कि वह उनके घर वाली है और ना ही बिरजू के. कियारा गुस्सा हो जाती है क्योंकि कि यारों को मालूम नहीं होता है की वीर का पत्नी रानी है. कियारा के सिर पर एक चोट पहुंचती है जिसके कारण वह चीजों को भूल जाती है.

और कियारा को तकलीफ ना हो इसीलिए वीर ने कहा था कि रानी बिरजू के घर वाली है और ना ही उनके. बाद में कियारा रानी के पास जाती है और रानी अपनी पढ़ाई लिखाई कर रही होती है कियारा जा कर कहती है उनको खाना बनाना है क्योंकि यह पढ़ाई लिखाई उनका कोई काम में नहीं आने वाला है.

कोरोनावायरस पांडेमिक के कारण और संक्रमण बढ़ने के कारण मुंबई में बहुत सारे शूटिंग बंद कर दिया गया है जिसके कारण बहुत सारे सीरियल के शूटिंग रुक गया है और बहुत सारे सीरियल बाहर शूट किया जा रहा है. अपना टाइम भी आएगा की शूटिंग हो रही है गोवा में और तो और ज़ी टीवी के पॉपुलर सीरियल कुंडली भाग्य की शूटिंग चल रही है गोवा में.

ऐसे अपडेट और सीरियल के नए-नए कहानी जानने के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ .

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *