Zee Tv Kundali Bhagya Episode 28 May

कुंडली भाग्य के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि महिरा शर्लिन के प्लेन से अलग हो जाती है जिसके कारण शर्लिन बहुत गुस्सा हो जाती है .

शर्लिन पृथ्वी को बताती है कि कैसे महिरा ने लास्ट मोमेंट पर उनको छोड़कर भाग गई. बाद में पृथ्वी और वह फिर से एक साथ हो जाते हैं प्लान में.

उधर कृतिका को सभी प्रश्न पूछने लगते हैं. कृतिका कहती है कि चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि अक्षय का फोन उनके पास है.

उधर पृथ्वी और शर्लिन सोचते हैं कि वही अक्षय का फोन है जो उनके पास है और वह दोनों मिलकर फोन को तोड़ने लगते हैं ताकि सबूत ना रहे.

शर्लिन पृथ्वी से कहती है कि प्रीता सोचती है कि तीसरे इंसान जो जुड़े हुए हैं अक्षय के खून से उन्हीं ने चुराया फोन तो अभी पूरा शक महिर के ऊपर ही जाएगी.

उधर कृतिका सभी को बताती है कि असली फोन अक्षय का उनके पास है क्योंकि समीर ने जब सबके सामने कह दिया था कि वह अक्षय का फोन है तभी उनको शक हो गया था कि कोई आएगा फोन चुराने.

कृतिका उसके बाद कहती है कि कैसे उन्होंने फोन बदल दिया था उनके पुराने फोन से और असली फोन उनके पास ही है.(Kundali bhagya episode 31 may :karan not ready to agree with preeta 👉👉👉)

बाद में करण और प्रीता एक दूसरे को याद करने लगते हैं, करण अभी भी जेल में है और कर्ण को जेल से छुटकारा दिलाने के लिए प्रीता हाथ धोकर काम कर रही है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *