Starplus Anupama Episode 22nd May Written Update :

स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा के आज के एपिसोड में देखिए- एपिसोड शुरू होती है नंदिनी और काव्या को लेकर. काव्या पूछती है कि नंदिनी ने क्यों इतना बड़ा सच छुपाई है और किसी को नहीं बताई है अभी तक.

अनुपमा कहती है कि काव्या एक भी प्रश्न नहीं पूछे कि उनसे वनराज कहते हैं हां सच अनुपमा बताएगी.

डॉली अनुपमा को कहती है कि यह उनका ही गलती है कि उन्होंने सच क्यों नहीं बताया, वनराज भी वही कहने लगते हैं क्यों नबामा गलत है. अनुपमा कहती है वनराज के लिए हमेशा वह गलत थी.

अनुपमा के आने लगती है कि यह समर बहुत अच्छा इंसान है कि नंदिनी का सच जानने के बाद भी वह नंदिनी को छोड़कर नहीं गया.

लीला और वनराज दोनों ही इस इंगेजमेंट से राजी नहीं होते. अनुपमा सपोर्ट करती है समरण नंदिनी को. अनुपमा से वनराज जोर से बात करते हैं नंदिनी कहते हैं उनको कि उनके गलती के लिए अनुपमा के साथ खराब तरीके से नहीं पेश आने के लिए.

The family man season 2
source-instagram

नंदिनी कहती है काव्या को उनको सपोर्ट करने के लिए पर वह कुछ नहीं कहती नंदिनी कहने लगती है कि काव्य सबके सामने अच्छे बनने के लिए चुप बैठी है.

सभी घरवाले एक दूसरे से झगड़ने लगते हैं. डॉक्टर आते हैं और कुछ कहने की कोशिश करते हैं जब वनराज कहते हैं उनको निकल जाने के लिए.

कुछ देर बाद लीला सबको चुप कराती है और इंगेजमेंट रिंग ले कर फेंक देती है और कहती है नंदिनी को उस घर से सभी रिश्ता तोड़ देने के लिए.

वह कहते लगती है कि वह कभी नंदिनी को अपना नहीं मान सकती. वनराज भी लीला को सपोर्ट करते हर वही कहते हैं वनराज कहते हैं कि समर नंदिनी से शादी कर सकते हैं पर उसके बाद उस घर से उनका कोई लेना देना नहीं रहेगा.

बाद में लीला कहती है सब को चुप करने के लिए और यह विषय खत्म करने के लिए. अनुपमा कहती है कि यह विषय खत्म नहीं होगा क्योंकि हमारा नंदिनी का खुशी का सवाल है यह.

लीला कहने लगती है कि अनुपमा उस घर की और बहू नहीं रही तो उनका कोई हक नहीं उस परिवार के ऊपर और.

यह सब सुनकर अनुपमा इमोशनल हो जाती है उसके बाद वह कहती है कि उनको पता चला आज की क्यूब औरतें डिवोर्स नहीं लेती और डरती है.

अनुपमा कहती है कि औरत को डिवोर्स लेने में डर नहीं लगती पर उसके बाद क्या होगा उस से डर लगती है. लीला कहती है अनुपमा को यह सब ज्ञान नहीं देने के लिए.

अनुपमा कहती है काव्य को कि इस विषय पर उनका क्या कहना है काव्या कहती है कि वह लीला के साथ है लीला और बन्ना जी रिश्ते को नहीं मंजूर करते हैं.

समरण नंदिनी कहते हैं कि यह इंगेजमेंट वह लोग नहीं करेंगे और तब तक शादी नहीं करेंगे जब तक उनके परिवार नहीं मानते .

वनराज समर को कहते हैं परिवार और अनुपमा के बीच में डिसाइड करने के लिए. समर कहते हैं कि वह अनुपमा के साथ रहेंगे. अनुपमा नंदिनी और समर को कहते हैं कि यह शादी होकर रहेगी और वह भी सभी के अनुमति के साथ

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.