Starplus Anupama Episode 18 May Written Update

एपिसोड शुरू होता है तो वनराज और अनुपमा गाड़ी में है. अनुपमा कहती है गाना लगाने को. वनराज कहते हैं कि रस्ता बहुत बड़ी है.

अद्वैत कहते हैं कि शुक्र है कि उन दोनों ने एक दूसरे के साथ बात किया. वह कहते हैं कि उन्होंने शादी हो गए ऐसे जोड़ों के साथ बात किया है हमेशा पर डिवोर्स हुआ है ऐसे जोड़ों के साथ क्या होता है उनको मालूम नहीं.

बारडोली को पूछती है खाना पकाने के लिए. पाखी पूछती है कि क्या अनुपमा उन लोगों के साथ खाना खाने आएगी.

बा कहती है कि उनके दवाई बहुत कड़वा है इसीलिए उनका ध्यान रखना पड़ेगा नहीं तो वह बीमार पड़ जाएंगे वह कहती है कि वह ख्याल रखेगी उनका.

सुसु समर को कहते हैं कि आज उन लोगों का परिवार टूटने वाला है. उधर सभी घरवाले वनराज और अनुपमा के लिए इंतजार कर रहे होते हैं और वह लोग घर पहुंचते हैं. अनुपमा हंसती है बा को देखकर.

बा अनुपमा को गले लगाती है. डॉली. समर भी अनुपमा और वनराज को गले लगाते हैं काव्या हंस रही होती है. मां कहती है उन दोनों को फ्रेश हो जाने के लिए और वह खाना पड़ोसी गी.

अनुपमा समर को उनका मैसेज के बारे में पूछती है वह अरेंजमेंट के बारे में भी पूछती है. वनराज पूछते हैं क्यों? समर वनराज को चाबी दे देते हैं. अनुपमा जाती है और अपने घर का नेमप्लेट उतार देती है.

अनुपमा कहती है कि नहीं वह और उस घर की बहू है और ना ही भवानराज का पत्नी तो वह घर उनका और नहीं है. मां अनुपमा को कहती है कि वह उसी घर में रहेगी.

वह कहती है कि जब वह लोग अमदाबाद में शिफ्ट हो जाएंगे तब वह उनके साथ जाएंगे वह कहती है कि यह ठीक है कि वह वनराज का पत्नी और नहीं है ना ही उस घर का बहू है पर अभी भी वह उनका बेटी है.

अनुपमा कहती है कि रिसोर्ट में कोई रूम नहीं था जिसके कारण अद्वैत ले जो रूम था वही दे दिया. वह पूछती है कि क्या उनको कोई दिक्कत है काव्य कहती है नहीं.

अनुपमा रूम में घुस जाती है और उनके कान में आवाज गूंजती है. तभी दरवाजे पर आवाज आती है खटखटाने की. अनुभव में सोचती है कि शायद समर आया है पर वह देखती है कि का भी आई है.

काव्या चाय लेकर आई होती है उधर वह कहती है कि अनुपमा ने उनको खड़ा वक्त में साथ दिया है इसी कारण से वह उनको अकेला नहीं छोड़ेगी.

काव्या कहती है कि यह सच बात है कि वह घर की बहू नहीं है, पर वह कभी भी उनको अकेला नहीं छोड़ेगी वह उनको सभी के साथ बात करने देगी वनराज के साथ भी.

और फिर अनुपमा और काफिया के बीच में बातें होने लगते हैं. काव्य वनराज के घर जाती है बापू देती है कि वह उधर क्यों आई है वह उनको डांट दी है उस घर के लिए मिठाई लाने के जब अभी-अभी वनराज का डिवोर्स हुआ है.

अद्वैत मामा के पास जाते हैं और कहते हैं कि वह सीधा तरीके से एक बात कहना चाहते हैं अनुपमा से. अनुपमा पूछती है कि क्या उनका टेस्ट का रिपोर्ट आया है.

उधर वनराज गुस्सा हो जाते नदियों के ऊपर. काव्या कहती है कि उन्होंने उनका शादी का कार्ड बना लिया है.

काव्या कहती है कि वनराज का डिवोर्स हो गया है और उनका डिवोर्स के तारीख भी आने वाली है तो और तेरी करके कोई फायदा नहीं.

काव्या कहती है पाखी, तोसू और समर को डेस्टिनेशन ढूंढने के लिए, और बाबू कहती है उनका शादी का कार्ड मंदिर में रखने के लिए.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *