Kundali Bhagya Upcoming Episode Twist : The Final Truth Of Sheryln Will Be Out

सीरियल कुंडली भाग्य में चल रहा है हाई वोल्टेज ड्रामा.

जैसे कि दिखा जा रहा है प्रीता को पता चल गया है कि अक्षय का असली खूनी और किधर भी नहीं बल्कि उनके घर में ही है.

पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि कैसे प्रीता समीर और सृष्टि तीनों मिलकर प्लान बनाया था और मेघा के बच्चे के गोद भराई के दिन मेघा के घर पर जाकर सबूत ढूंढ रहे थे.

बाद में जब मेघा को पता चला की प्रीता आई थी उधर वह भी भेज बदलकर तो वह बहुत गुस्सा हो गई.

प्रीता को बाद में अक्सर का फोन मिल गया. मेघा बाद में कॉल करके पृथ्वी को बताती है कि उन्होंने क्यों भेजा है लोगों को अक्षय के खिलाफ सबूत ढूंढने के लिए.

Priyanka chopra at bill board music awards
Priyanka Chopra Trending New Look 👉👉👉

प्रीति ने कहा कि उन्होंने किसी को भी नहीं भेजा है यह बात सुनकर वह थोड़ा चौक गई उसके बाद वह कहीं की कैसे प्रीता आई थी उधर.

यह सुनकर पृथ्वी डर गया कि शायद उनका बोल अब खोलने वाला है सबके सामने इसीलिए वह शर्लिन और महिरा को बुलाया एक जगह पर ताकि वह लोग मिलकर कुछ हल निकाल पाए.

प्रीता जब उधर आई तो उनके हाथ से अक्षय का फोन गिर गई फोन गिरते ही सभी ने कहा कि “यह तो सर का फोन है”. यह बात सुनकर सभी चौक गए.

कृतिका अपने हाथ में फोन उठा ली. उसके बाद प्रीता कोशिश करने के बाद वह फोन को खोल पाई. और उस फोन में जिसका नंबर सबसे लास्ट में था उसको कॉल लगाई.

हैरानी की बात यह हुई कि वह फोन उनके घर में ही मौजूद थे. यह देखकर सभी को समझ में आ गया कि खूनी उनके घर के ही कोई सदस्य है.

आने वाले हफ्ते के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पृथ्वी शर्लिन को पूछती है क्या वही है जिनको सभी ढूंढ रहे थे क्या उन्होंने ही मारा है अक्षय को.

और यह सब बात करते हुए प्रीता और बाकी सब लोग पीछे से सुन लेती है. आने वाले एपिसोड और भी मजेदार होने वाली है आने वाली है एक नया मोर. इसीलिए जानने के लिए देखते रहिए कुंडली भाग्य और जुड़े रहेंगे हमारे साथ.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *