Bhediya Kriti Sanon And Varun Dhavan New Movie To Release On April 2022

कृति सनोन और वरुण धवन की आने वाली फिल्म भेज दिया की शूटिंग खत्म हो चुकी है और यह कृति सनोन ने खुद अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर डालते हुए लिखी,”And its a schedule wrap for me in Ziro for #BHEDIYA! 🐺
From Dilwale to Bhediya and all the years of friendship in between, we’ve come a long way @varundvn 💖.. Gonna miss you, the captain of our pack @amarkaushik and the entire Wolfpack 🐺💖
See you guys soon!!
And bye bye Ziro! “

यह फिल्म एक हॉरर फिल्म है और यह फिल्म रिलीज होने वाली है आने वाले साल 2022 में ऐसा सुनने में आया है. वरुण धवन और कृति सेनन को हमने पहले भी दिलवाले फिल्म में देख चुके हैं उन दोनों की जोड़ी को काफी प्रशंसा मिली है उस फिल्म के बाद से.

वरुण और कृति के साथ-साथ इस फिल्म में देखे जाएंगे अभिषेक बैनर्जी, दीपक डोबरियाल. फिल्म के निर्देशक है अमर कौशिक और फिल्म के प्रोड्यूसर है दिनेश जी जैन. इस फिल्म के जो टाइटल है वह बहुत ही अनोखी रखा गया है इस फिल्म का टाइटल रखा गया है bhediya मतलब wolf.

फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए लोग इंतजार करेंगे और वरुण और प्रीति के ढेर सारे फैंस है सोशल मीडिया पर वह भी इंतजार करेंगे.

कोरोना पांडेमिक चलने के कारण सिनेमाघर फिर से बंद किया गया है और उसी के साथ साथ बहुत सारे फिल्मों का शूटिंग और सीरियल का शूटिंग भी रोक दिया गया है. जिसके कारण से बहुत सारे टेलीविजन के लोकप्रिय सीरियल को मुंबई के बाहर गोवा में शूट किया जा रही है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *