Apna Time Bhi Aayega Episode 14 April Written Update

टीवी के पॉपुलर सीरियल अपना टाइम भी आएगा में चल रहा है हाई वोल्टेज ड्रामा आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रानी रेत से कुछ बनाती है बीच पर विक्रम के साथ और यह देखकर कियारा आती है गुस्सा होकर कियारा वह तोड़ देती है जो रानी ने बनाई है और कहने लगती है कि वह यह बर्दाश्त नहीं कर सकती.

रानी के गले में वह हार होते हैं जो भी ने उनको बना कर दिया था वह देखकर कियारा और भी गुस्सा हो जाती है और वह हार जानी के गले से वह ले लेती है और समुंदर में फेंक देती है. यह भी देख लेता है और वह गुस्सा हो जाते हैं वह कहने लगते हैं कि वह और यह सब बर्दाश्त नहीं कर सकते.

वीर पूछते हैं कि आरा से किय ऐसा क्या काहे की कियारा इस तरीके से पेश आ रही है. पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि वीर रानी के लिए एक बहुत ही सुंदर सेटअप करते हैं समुंदर के किनारे पर. वीर अपने हाथों से खाना पकाते हैं रानी के लिए. वीर एहसास दिलाते हैं रानी को की रानी कोई नौकरानी नहीं बल्कि रानी ही है.

रानी को बहुत डर लगता है समुंदर की लहरों से वीर समझाते हैं कि कैसे समुंदर की लहरें कोई डरने की चीज नहीं होती. और इन सब में एक बहुत ही रोमांटिक सा माहौल बनता है वीर और रानी एक दूसरे के साथ वक्त गुजारते हैं. Read | Kartik Aryan Is Very Much Excited After He Buys 3.5 Crore Lamborgini >>>

बाद में जब विक्रम वीर और रानी के पास जाते हैं तब वह देखते हैं कि विरल रानी एक दूसरे के ख्याल में खोए हुए हैं. वीर को कहते हैं विक्रम अपने दिल की बात कह देने के लिए पर वीर हमेशा की तरह कठोर बन कर रह जाते हैं.

रानी भी आईना देख रही होती है और सोच रही होती है वीर के बारे में विक्रम आते हैं उनके रूम पर उनको समझ में नहीं आता कि कब विक्रम आया है विक्रम कहते हैं रानी को अपने दिल की बात कह देने के लिए. रानी की परीक्षा होती है अगले ही दिन जिसके कारण फीस जानी को मदद करने के लिए रानी को पढ़ने के लिए बिठाते हैं.

Source-youtube/ zee5

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *