Woman’s Day speacial:Bollywood Actress Vidya Balan Success Story

 Woman’s Day speacial :Vidya Balan says how She Used To Hate Her Body At A Certain Time










एक इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने कहा कि एक वक्त था जब वह अपनी बॉडी से और वजन से परेशान थी जो कि एक बहुत बड़ी इनसिक्योरिटी बन गई थी उनके लिए. उन्होंने कहीं की पर अब वह इन सब के बारे में नहीं सोचती अब वह नहीं सोचती कि लोग क्या सोचते कि उनका बालों का लेंथ कितना है, ना ही वह यह सोचती है कि उनका वजन कितनी है.

विद्या ने द टाइम्स ऑफ इंडिया को बोली,” कि उनके लिए जरूरी थी जो वक्त से उन्होंने गुजरी है.’ उन्होंने यह भी कहा कि वह फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं आए हुए हैं जिसके कारण उनको बता नहीं था कि यह सब ज्यादा दिनों तक रहती नहीं है. उनका वजन 1 नेशनल यीशु बन गई थी. उनका वजन हमेशा से ही ज्यादा रही है.’

विद्या ने यह भी कहीं की उनको हमेशा से ही हार्मोनल प्रॉब्लम थी. बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने यह भी कहीं,”समय के साथ, मैंने स्वीकार किया कि मेरा शरीर ही एकमात्र ऐसी चीज है जो मुझे जीवित रखे हुए है क्योंकि जिस दिन मेरा शरीर काम करना बंद कर देगा, मैं आसपास नहीं जाऊंगा। मेरे शरीर के लिए मेरा बहुत आभार”








विद्या ने अपनी फिल्मी के लिए में बहुत कामयाबी हासिल की है और उसके साथ साथ ही उन्होंने काम किया है बड़े बड़े सुपरस्टार जैसे अक्षय कुमार के साथ. और तो और विद्या ने पिछले साल एक बहुत ही महत्वपूर्ण सब्जेक्ट के ऊपर एक बायोपिक फिल्म की जो की थी शकुंतला देवी के बायोपिक.

उसके अलावा विद्या ने अक्षय कुमार के साथ मिशन मंगल जैसे सुपर हिट फिल्मों में काम किया है. विद्या के एक्टिंग स्किल के लिए विद्या के फैन हमेशा इंतजार करते हैं कि कब विद्या को बड़े पर्दे पर देख पाएंगे.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.