Saina Hindi Movie Release Date Parineeti Chopra, Bhushan Kumar

          Saina Hindi Movie Release Date Parineeti Chopra





मशहूर बैडमिंटन प्लेयर सानिया नेहवाल के ऊपर बन रहा है फिल्म फिल्म में सानिया नेहवाल की किरदार निभा रही है बॉलीवुड सुपरस्टार परिणीति चोपड़ा. परिणीति की यह पहली ऑटो बायोग्राफी फिल्म है. 

और यह फिल्म के टीचर देखकर यह चीज समझ में आ रहा है कि यह फिल्म एक बायोग्राफी के ऊपर बेस किया हुआ फिल्में. कुछ सालों से बॉलीवुड में काफी सारे लोगों के बायोग्राफी के ऊपर फिल्म बनाया जा रहा है.

सानिया नेहवाल एक ऐसा बैडमिंटन प्लेयर है जिन्होंने इतिहास खड़ा करके भारत के नाम ऊंचा किया है सानिया ने 24 से भी ज्यादा इंटरनेशनल टाइटल जीती है भारत देश को गर्व है सानिया नेहवाल जैसी प्लेयर पर. ट्रेलर कुछ ही दिनों में रिलीज किया जाएगा.





यह फिल्म देखने के लिए बहुत सारे लोग इंतजार करेंगे और यह फिल्म बहुत सारे लोगों के लिए एक इंस्पिरेशन भी होने वाली है. फिल्म का स्टोरी लाइन अब काफी अच्छा है और क्योंकि यह एक ओरिजिनल कहानी के ऊपर बेस किया हुआ फिल्म है तो आशा किया जा सकता है कि लोगों को फिल्म बहुत पसंद आएगा.

वैसे टीजर रिलीज करने के बाद काफी सारे चर्चा हो रहे हैं फिल्म के ऊपर. लोगों का कहना है कि फिल्म बहुत ही ज्यादा अच्छा बन सकता है उधर काफी लोग बेसब्री से इंतजार करेंगे फिल्म को देखने के लिए सानिया नेहवाल बहुत सारे भारतीय लड़के लड़कियों के लिए बहुत बड़ी इंस्पिरेशन और मोटिवेशन है. 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *