Pinjara khubsurti Ka Upcomig Story- Tara And Mayura Gets Stuck In A Storm

         Pinjara khubsurti Ka Upcomig Story Update 16 March



टेलीविजन के पॉपुलर शो पिंजरा खूबसूरती का हर दिन नया कहानी लेकर आ रहा है और उसी के साथ दर्शकों का दिल में जगह बना रहा है यह सीरियल. तारा और मयूरा दोनों एक दूसरे से इमोशन वाली जुड़े हुए हैं इस बात से कैसे रिएक्ट करेंगे ओमकार .

तारा एक ट्रक के ऊपर चढ़ जाती है और वह ट्रक चलने लगती है पर पीछे मयूरा उसको फॉलो करने लगती है आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि तारा और मयूरा दोनों बारिश में अटक गए हैं. नियति हर बार उन दोनों को एक साथ करने की कोशिश कर रहे हैं.

पिछले एपिसोड में क्या हुआ है :-








पिछले एपिसोड में दिखाया गया है कि ओमकार तारा को लेकर घर वापस जा रहा है और उधर मयूरा चीखने लगती है ताकि वह एक बार मिल पाए पर बॉडीगार्ड उनको मिलने नहीं देते मंजरी ओमकार यह फैसले को सपोर्ट करते हैं और कहते हैं जल्द से जल्द तारा को वापस ले आने के लिए. तारा कहने लगती है कि वह अपनी एंजेल से मिलना चाहती है पर ओमकार मिलने नहीं देते.

मयूरा सुलेखा को तारा के बारे में कहती है और वह इमोशनल हो जाती है. तारा बेहोश हो जाती है फिर से, ओमकार ठीक करता है कि वह उधर ही रुक के इलाज करवाएंगे तारा की. ओमकार तारा को खाना खिलाते हैं और तारा कहने लगती है कि पिछले दिनों उनका एंजेल भी उनको ऐसे ही खाना खिला रही थी. उधर डॉक्टर के पास ले जाने पर अस्पताल में ताला अपने एंजेल के बारे में फिर से पूछने लगती है.

मयूरा नर्स से भीख मांगने लगती है ताकि वह यह बताएं मयूरा को कि पिछले दिनों जो लड़की आया था वह कौन था, नर्स सब कुछ बताती है मयूरा को. मंजरी आकर कहते हैं ओमकार को कि जबलपुर में बारिश आने वाली है उधर डॉक्टर तारा को गार्डन में लेकर जाते हैं ओमकार, झगड़ते हैं डॉक्टर से क्योंकि उन्होंने तारा को बाहर लेकर आया है.

Rashami Desai Pictures

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *