Pinjara Khubsurti Ka Episode 31 March :Omkar Ask Tara About Pari Ma

         Pinjara Khubsurti Ka Episode 31 March Written Update

मंजरी तारा को कहती है जूस पी लेने के लिए पर तारा पीना नहीं चाहती शंकर कहते हैं ओमकर जल्दही आने वाला है. तभी तारा देखती है कि ओमकर आया है. ओंकार को देखकर तारा पूछती है की नर्स नहीं आई.

तो ओम कर मयूरा की तरफ इशारा करता है. मयूरा बहुत सारे तैयार बेरिंग लेकर आती है तारा के लिए तारा यह देखकर बहुत खुश हो जाती है मयूरा कहने लगती है तारा को कि यह सब चीजें उनकी परी मां भेजी है.
वह कहती है तारा को अगर उन्होंने खाना नहीं खाया तो वह लोग कैसे बाहर जाएंगे. यह बात सुनकर मंजरी कहती है कि ऐसा संभव नहीं है क्योंकि तारा अभी भी पूरी तरीके से ठीक नहीं हुई है. मयूरा कहती है जब वह ठीक हो जाएगी तब वह लोग बाहर निकलेंगे.

ओमकार को याद आता है कि क्या कहा था मयूर आने की जब वह तारा से बात कर रही होगी तब कोई और उन दोनों का अंदर नहीं आना चाहिए और वह चुप रहते हैं..

उधर मयूरा खाना खिलाती है तारा को और मंजरी कहती है कि वह एकदम भी विश्वास नहीं करती है मयूरा को. मयूरा देखती है अगले दिन कि उनके घर की उधारी पार्क है वह पूछती है ओमकार से तो ओमकार कहते हैं की डॉक्टर ने कहा है अभी तक ताजा ठीक नहीं हुई है तो वह बाहर नहीं जा सकते. तारा यह सब देखकर बहुत खुश हो जाती है और खेलने लगती है.

एक नौकर कहती है कि गलती से तारा की दवाई की बोतल टूट गई है यह सुनकर मंजरी गुस्सा हो जाती है और वह खुद ही जाती हस्पताल में दवाई लेने उधर वह सुनती है और देखती है मेघा को मेघा मयूरा के बारे में पूछताछ कर रही होती है और उनको शक होता है कि शायद मयूरा ने ही उस नर्स को भेजा है उनके घर.

बाद में मयूरा तारा को पढ़ाती है. उधर मेघा अखिलेश कर घर पर आती है और पूछने लगती है मयूरा के बारे में क्योंकि मयूरा अस्पताल में नहीं होती है. उधर ओमकर मयूरा के तस्वीर को देखते हैं और कहने लगते हैं कि वह तारा को पूछेंगे कि क्या यही है उनका परिमा.

बाद में वह पूछते हैं तारा सितारा कहती है कि यह उनका परिमा नहीं है. तभी मयूरा उस घर पर आती है और थोड़ा नर्वस हो जाती है. आने वाले एपिसोड और इंटरेस्टिंग होने वाली है इसीलिए और जानने के लिए देखते रहिए पिंजरा खूबसूरती का और जुड़े रहिए हमारे साथ…

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *