Indian Idol 12 Contestant Pawandeep Blockbuster Performance | Jeetendra Praises Pawandeep’s Performance on Musafir Hoon Yaaron |Sony Liv

 Indian Idol 12 March 13 Pawandeep Performs On “Musafir Hoon Yaaron”


इंडियन आइडल के मंच पर आज देखे जाएंगे बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट पवनदीप जितेंद्र को ट्रिब्यूट करते हुए दो गाना गया है जिसमें से एक है ” मुसाफिर हूं यारों”, और एक से ” कितना प्यारा वाड़ा”. यह दोनों गाना सुनकर जितेंद्र को इतना अच्छा लगा कि उनके परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद जितेंद्र कहने लगे कि वह पवनदीप का आवाज बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं.

जितेंद्र ने किस्सा भी सुनाया पवनदीप के परफॉर्मेंस में इसके बाद जितेंद्र कहने लगे कि उनके छोटी सी गेट टुगेदर  चल रही थी जब पवनदीप का गाना रूप में बजाए जा रहा था उनके थिएटर पर. पवनदीप का दो गाना ” तेरी मिट्टी” और ‘तुमसे मिलना” यह दोनों गाना रूप में चलाया जा रहा था थिएटर में ऐसा कहना है बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र का.

इंडियन आइडल एक बहुत ही बड़ा प्लेटफार्म में इस मंच से हमारे देश के बड़े-बड़े कलाकार निकले हैं और आगे भी जाकर बहुत बड़े-बड़े कलाकार निकलने वाले हैं. इस मंच पर एक से एक बेहतरीन कंटेस्टेंट गाना गाते हैं. यह इंडियन आइडल की 12वीं सीजन चल रही है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *