Bollywood News:Vicky Kaushal & Manushi Chhillar Upcoming Movie,Fans Are Excited

Vicky Kaushal & Manushi Chhillar Upcoming Movie: 2017 Miss World मानुषी चिल्लर अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही है.



 

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विकी कौशल का आने वाली फिल्म, होने वाली है मानुषी चिल्लर के साथ. विकी कौशल ने अभी तक कई धमाकेदार फिल्म में काम कर चुका है और ताबड़तोड़ एंटरटेनमेंट किया है. विकी क्या आने वाले बहुत सारे फिल्म है उनमें से एक फिल्म का शूटिंग खत्म हो चुकी है. इसके बाद विकी और एक फिल्म जिसका नाम है Mr.Lele उसने काम शुरू करने वाले हैं.

विकी कौशल की और एक फिल्म ‘अश्वत्थामा’ की भी शूटिंग शुरू होने वाली है. और जैसे की खबर मिली है विकी कौशल की और एक फिल्म होने वाली है मानुषी चिल्लर के साथ. आपको बता दूं कि मानुषी चिल्लर 2017 के Miss World  के विनर रह चुके हैं.


Manushi अपनी बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ. अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज से शुरू करने वाली है मनुष्य अपने फिल्मी करियर की शुरुआत. मनुष्य के ढेर सारे फॉलोअर है इंस्टाग्राम पर. और वह बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कब मानुषी को बड़े पर्दे पर देखेंगे.



वैसे विकी कौशल और मानुषी चिल्लर की फिल्म के टाइटल को लेकर काफी चर्चा चल रही है कि फिल्म के टाइटल क्या दिया जाएगा. बॉलीवुड हंगामा के हिसाब से टाइटल रखा जाएगा,”The Great Indian Family”.


प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *