Big boss14 Winner Rubina Dilaik Had To Sell Her House In 2019 Due To Lack Of Money | Success Story Rubina Dilaik

Big boss14 Winner Rubina Dilaik अपनी प्रॉपर्टी बेचना परी थी एक वक्त में





बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट और विनर रुबीना अपने कैरियर की शुरुआत की थी छोटी बहू एक टीवी सीरियल से. एक इंटरव्यू में पिंकविला के साथ रुबीना ने कही थी ” कि ऐसा भी वक्त आया था उनके जिंदगी में जब उनके घर को बेचना पड़ा था क्योंकि वह EMI नहीं भर पा रहे थे. बहुत ही कठिन परिस्थिति में भी उन्होंने 22 शिफ्ट में काम किया है और पेमेंट नहीं मिलने के कारण 3 महीने से वह बहुत परेशानी में थे”

रुबीना ने यह भी कही थी कि वह एक्टर एसोसिएशन से भी बात की थी ताकि उनका 3 महीने का जो पेमेंट है जो कि लाखों में है वह पेमेंट कर दिया जाए उनको पर किसी ने उनको सहायता नहीं किया सिर्फ वादे किए.”

आपको बता दूं कि हर एक कामयाबी के पीछे बहुत बड़ी जंग रहती है. बिग बॉस के घर में किसी को नहीं बता था कि रुबीना जीतने वाली है. पर रुबीना ने दर्शकों को इंटरटेन किया उसके साथ ही अपने काम की और इस साल की बिग बॉस विनर बनी रुबीना. घर लौटने पर रुबीना के घर वाले उनको स्वागत किया और पार्टी भी किया.

Hello Mini Webseries


रुबीना के जीतने के बाद रुबीना के घर पर पार्टी के फोटो बहुत वायरल हुआ है सोशल मीडिया पर रुबीना के चाहने वाले बहुत खुश है रुबीना के लिए. जिस एक्ट्रेस ने एक समय में टीवी सीरियल से शुरू किए थे और उसके बाद अपने पेमेंट को लेकर प्रॉब्लम में फंसने के कारण अपने घर बेचना पड़ा था. उसी एक्ट्रेस को आज सभी चाहते हैं.

फिर से एक बार हम सब की तरफ से रुबीना को Congratulations!!!

(Information source-hidustantimes)


Rubina Dilaik

Nikki Tamboli In Blue Outfit

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *