Apna time Bhi Aayega Episode 116 रानी और वीर के रिश्तो के बीच में दरार

                           Apna time Bhi Aayega Episode 116








1 घंटे के महा एपिसोड में जो दिखाया गया वह संक्षेप में:

एपिसोड के शुरू में दिखाया जाता है कि वीर रोने लगे हैं यह सोच कर कि रानी सा उनसे फिर से नाराज हो गई है रानी समझाती है फिर को कि इसमें उनको अपने आप को दोष देने की कोई बात नहीं है पर वीर मानते ही वह कहने लगते हैं उनको 28 साल लगा है उनको और रानी सा के बीच में रिश्ता बनाने के लिए. वीर दौड़ते हुए ऊपर जाते हैं रानी सा के कमरे में रानी सा कहते हैं वीर को अंदर नहीं आने के लिए दिग्विजय कहने लगते हैं ऐसा क्या किया है वीर ने.

यह कहते हुए रानी सा मुंह के ऊपर दरवाजा बंद कर देती है वीर के बाहर भी रोने लगते हैं कहने लगते हैं दरवाजा खोलने के लिए और माफी मांगने लगते हैं. उदय दिग्विजय समझाते हैं रानी सा को कि जो वह कर रही है वह एकदम सही चीज नहीं है. पर वह समझने को तैयार नहीं है रानी सा कहने लगती है कि नंदिनी उनका सगी बहन नहीं है इसलिए वीर ने इतना बड़ा झूठ बोला उनसे.

वीर माफी मांगते हैं पर रानी सा कहते हैं कि वह माफ नहीं करेंगे क्योंकि वह फिर से अपना दिल नहीं तोड़ना चाहते. उधर रानी देखती है कि नंदिनी अपने कमरे में सब चीज फेंक रही है वह जाती है समझाने और नंदिनी कहने लगती है यह सभी उन्हीं का गलती है. नंदिनी कहती है कि उन्होंने पूरी जीवन लाखों रुपए खर्च की है पर अभी उनको एक एक रुपए का हिसाब लेना पड़ेगा वह भी उनसे.

रानी समझाने की कोशिश करती है कि उनका गलती नहीं है पर वो नंदिनी समझने को तैयार नहीं होती है वह कहने लगती है जय इससे ज्यादा सोचते है उनके बारे में. उधर वीर नाराज होकर पूरे दिन कुछ नहीं खाते रात में जब रानी पूछती है वीर को कुछ खा लेने के लिए तो वीर कहता है कि उधर उनके रिश्ते टूट रहे हैं और रानी को खाने की पड़ी है बिजली रानी को ही दोष देने लगते हैं.

Kundali Bhagya





वीर कहने लगते हैं कि उनको रानी की बात नहीं सुनना चाहिए थी अगर उन्होंने तभी सच बता दिया होता रानी सको तो शायद से रानी से नाराज नहीं होते. अगले दिन सुबह वीर फिर से कुछ ना खाकर जल्दी निकल जाते हैं. उधर रानी जाती है रानी सा से बात करने के लिए कि ऐसा क्या किया है उन्होंने जिसका सजा वीरा नंदिनी को भुगतना पड़ रहा है. राजेश्री कहती है कि उन दोनों का सबसे बड़ा भूल यही था कि उन्होंने रानी के ऊपर विश्वास किया था.

उसके बाद रानी सा वीर को कॉल करती है और बेहोश होने की नाटक करती है. कॉल करते करते वह बेहोश होकर गिरने की नाटक करती है जब रानी का आवाज आती है और रानी ऊपर आती है जल्द से जल्द. रानी आंखें देखती है की रानी सा बेहोश पड़ी हुई है पर कुछ ही देर में रानी को पता चल जाता है कि वह नाटक कर रही है. उधर रानी सा ने पहली डरा के रखा था रानी को यह कहकर कि उनके पिताजी के खाने में वह कुछ मिलाने वाले हैं और शायद वह नहीं बचेंगे.

Apna time bhi aayega







वीर कहने लगे कॉल पर की रानी को बाहर नहीं जाना है उनके साथ ही रहना है जब तक वह ना घर लौट आए. पर जैसे ही कॉल कट करते हैं तो राजेश्री अपनी असली रूप फिर से दिखाती है रानी जाती है पुलिस स्टेशन और अपने पिताजी से मिलने के लिए कहती है. पर कोई भी उनको मिलने नहीं देते उसके बीच में कॉन्स्टेबल आकर कहने लगते हैं कि एक कैदी बेहोश हो गए हैं रानी को लगता है उनका पिताजी है.

वह डर जाती है और रोने लगती है पीछे से पर उनके पिताजी आते हैं और रानी को पूछते हैं कि क्या हुआ है रानी उनको देख कर चौक जाती है और रोने लगती है उधर वीर घर लौट कर देखते हैं की रानी सा का तबीयत और भी बिगड़ने लगा है तो फिर गुस्से में आकर पूछने लगते हैं कि रानी क्यों नहीं उधर मौजूद है. वीर जल्द से जल्द रानी सा को दवाई देते हैं और रानी को फोन करके बोलने लगते हैं कि वह ऐसा लापरवाही कैसे कर सकते हैं.

Sooryavanshi


राजेश्री वीर और रानी के रिश्ते के बीच में दरार लाने के लिए यह सब कर रही है क्या रानी अपने रिश्तो को बचा पाएगी ? जानने के लिए देखते रहिए अपना टाइम भी आएगा और जुरिया हमारे साथ…

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *