Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Upcoming Story Episode Today 4 February,2021

             Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Upcoming Story 

आज का एपिसोड शुरू होता है गोयनका के साथ गोयंका कार्तिक और नायरा के लिए इंतजार कर रहा होता है. उधर सुवर्णा को भी चिंता सताती है कैलाश के लिए. वंश गोयनका को पूछते हैं और कहते हैं चिंता नहीं करने के लिए क्योंकि सब कुछ ठीक ही होगा. कानावर कार्तिक घर पर घुसते हैं वंश उन कायरस को गले लगाते हैं और कैलाश के चश्मा साफ कर देते हैं कायरव वंश को कहते हैं कि उन्होंने मिठाई नहीं लाया है देने के लिए.


और वंश भी बोलते हैं कि वह खाते ही नहीं मिठाई. मनीष माफी मांगते हैं कायरव से और बाकी सब लोगों से. कार्तिक सैराट के बारे में सोचते हैं. स्वर्णकार ऑफ को बुलाती है क्योंकि उन्होंने उनका मनपसंद खाना बनाया है. मनीष देखते हैं कि कार्तिक बहुत थी शांत बैठे हैं इसीलिए वह जाते हैं कार्तिक के पास और माफी मांगते हैं कि वह कार्य को बोर्डिंग स्कूल भेज दिया है.

मनीष कहते हैं कि वह सब ठीक कर देंगे और कार्तिक को चिंता करने के लिए मना करते हैं. कार्तिक उसके अपने रूम पर चले जाते हैं उधर मनीष रिया के साथ बात करते हैं और चिंता करते हैं कार्तिक के बारे में. रिया भरोसा देती है कि जल्दी ही सब कुछ ठीक हो जाने वाली है उधर कार्तिक अपने आप को कोसते हैं क्योंकि उन्होंने विश्वास नहीं किया कायरव के ऊपर. उसके बाद जब उनको सैराट के बाद याद आते हैं तो वह रोने लगते हैं.

कार्यक्रम में आते हैं और देखते हैं कि कार्तिक रो रहे हैं उनको भी गलत लगता है कि उन्होंने उनको दुख पहुंचाया है कायर आप कहते हैं कार्तिक को कि वह अगले बार से कभी भी नायरा के बारे में नहीं बात करेंगे. कार्तिक इमोशनल होकर गले लगाते हैं कायरों को कार्तिक आर्यन को समझाने लगता है कि जिस इंसान का एक बार मृत्यु हो जाता है वह कभी नहीं लौटते.


कार्तिक कायराव को कहते हैं कि उन्होंने गलती की है कि वह लड़की को नायरा सोच कर. वह बोलते हैं कायराव को ज्यादा नहीं सोचने के लिए नायरा के बारे में. शीला सैराट के फोटो लॉकर कार्तिक से पूछने लगती है मोरी कहती है कि बेकार में शीला को सही है सैराट को क्योंकि वह बहुत अच्छे से उनको पहचानते हैं. शीला कहती है कि सैराट और कार्तिक के बीच में कुछ चल रहा है.

उधर सैराट अपने आप को बचाने की कोशिश करते हैं और सोनू सिद्धार्थ के ऊपर हंसते हैं. मोड़ी जाति ही है वह फोटो देखने की सिरात था डाल दिए फोटो को. फिर सिर सैराट बताई कि कैसे हो और कार्तिक मिले. उधर कार्तिक को चिंता हो रहा है अक्षु के लिए. उसके बाद रिया के कार्तिक को वापस करते हैं अक्षु को और कार्तिक खेलने लगते हैं अक्षु के साथ. बाद में कार्तिक आंख बंद करके नायरा के बारे में सोचने की कोशिश करते हैं. तो उनके सामने सैराट की चेहरा नजर आते है.

उधर सैराट सोते-सोते गिर जाती है, और उनके एक दोस्त आकर कहती है कि उनका बॉक्सिंग मैच उदयपुर में होने वाली है यह सुनकर सैराट और बहुत खुश हो जाती है और एक्साइटेड हो जाती है उदयपुर जाने के लिए. और जानने के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ देखते रहिए यह रिश्ता क्या कहलाता है…

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *