Varun Dhavan ,Natasha Marraige Unseen Pictures |Varun Dhawan and Natasha Dalal’s then-and-now photo trends after their wedding

     Varun Dhavan ,Natasha Marraige Unseen Latest Pictures


हाल ही में वरुण धवन ने अपने बचपन के प्यार से शादी की. जैसे ही वरुण धवन ने शादी के बाद सोशल मीडिया में लाए फैंस और उनके चाहने वालों में यह खबर फैल गई. और लोग उनके शादी के लिए उतावले होने लगे. वरुण ने अपने फैंस के लिए हमेशा अपने सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ डालते रहे. और शादी के मौके पर भी वरुण ने अपने हल्दी की रसम और शादी के फोटो डाले हैं सोशल मीडिया पर.

वरुण ने शादी किया है अपने बचपन के प्यार नताशा दलाल से. उन्होंने महाराष्ट्र के अलीबाग में अपना शादी का कार्यक्रम किया है. जैसे कि सभी को मालूम है वरुण धवन की पिता देवी धवन बॉलीवुड के बहुत मशहूर डायरेक्टर में से एक है. वरुण धवन ने अपने पिता के साथ बहुत सारे फिल्मों में काम किया है जैसे मैं तेरा हीरो. उसके बाद हाल ही में रिलीज हुई फिल्म कुली नंबर वन भी डेविड धवन का ही डायरेक्ट किया हुआ फिल्म है.

कुली नंबर वन फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान देखे गए थे पर असल में पहली जो कुली नंबर वन फिल्म बनी थी वह फिल्म भी डेविड ध्वनि डायरेक्ट किए थे पर तब फिल्म में देखे गए थे गोविंदा और करिश्मा कपूर. फिल्म को ज्यादा अच्छा रिव्यु नहीं मिला है पर फिल्म के गाने बहुत हिट हुए. इस फिल्म के तुरंत बाद वरुण ने अपना शादी का फैसला किया और पिछले कुछ दिनों में उन्होंने अपनी शादी कर ली.

पहले वरुण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाले थे जिधर वह एक बॉक्सर में दिख रहे हैं और पोस्टर के ऊपर लिखा हुआ है मिस्टर लेले. उसके साथ ही वरुण ने लिखा है कि 2021 में जनवरी में आ रहा है मिस्टर लेले.(MR.LELE).

Photo Gallery:-(pictures instagrammed by varun dhavan)

Coolie No.1 HD Movie Online:कुली नंबर वन सारा अली खान और वरुण धवन की आने वाली फिल्म है और यह फिल्म रिलीज किया जाएगा ऑनलाइन. कोरोना टाइम से अब तक जितने भी फिल्में रिलीज हुई है सब ऑनलाइन रिलीज किया गया है. ऑनलाइन फिल्म देखना बहुत ही आसान है. और जानिए…         

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *