Sara Ali Khan की आने वाली फिल्म “COOLIE No.1” 25 दिसम्बर को होगी रिलीज़ | AtrangiRe

सारा अली खान की आने वाली फिल्म कुली नंबर 1, 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म के हीरो रहेंगे वरुण धवन, और किन को डायरेक्ट किए हैं वरुण धवन के पिता जी डेविड धवन ने. फिल्म के ट्रेलर को बहुत प्यार मिला है और आज से 3 दिन पहले यूट्यूब पर फिल्म के गाने भी रिलीज किया गया था.

फिल्म के गाने अभी भी यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में है. 40 million से भी ज्यादा लोगों ने देखा है गाने के वीडियो को. आशा करते हैं फिल्म के कहानी सभी को पसंद आएगा. यह फिल्म भी ऑनलाइन ही लिया जाएगा. जैसे कि पहले भी बताया गया है कि फिल्म के प्रमोशन में फिल्म के सारे कलाकार देखे गए थे.


मजेदार बनाया गया है फिल्म के ट्रेलर और लोगों को बहुत पसंद भी आया है. वरुण और सारा के चाहने वाले फिल्म के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सारा अली खान की औरत फिल्म आने वाली है,” अतरंगी रे” जो कि अक्षय कुमार के साथ सारा अली खान की पहली फिल्म होगी. सारा अली खान आई है फिल्म इंडस्ट्री में कुछ दिन हुआ है पर अपने कला और एक्टिंग टैलेंट से सभी के दिल में बैठ गए हैं सारा.


अतरंगी फिल्म मैं, अक्षय कुमार के साथ सारा अली खान पहली बार काम कर रही है. अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे कलाकार हैं जिनके साल में चार फिल्में तो आती ही है. और ज्यादातर हीट होती है. अक्षय कुमार फिल्म,” लक्ष्मी” कुछ दिन पहले रिलीज किया गया था. और उस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ दी और इस साल के सबसे ज्यादा देखे जाने वाली फिल्म राही.


 कौन है आश्रम Web Series की “Babita” ?👉

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *