Sadak 2 ट्रेलर रिलीज़ :alia bhatt ,sanjay dutt देखा जायेगा sadak movie के सेकुँल मई .

                         Sadak 2 ट्रेलर रिलीज़

                                    picture courtesy-@taran_adarsh and hindilyrics.net

फिल्म सडक 2 का ट्रेलर वेडनेसडे पर जारी किया गया है. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत 1991 में आई सादक मूवी के एक scene से सुरु होता है .

अभिनेता संजय दत्त द्वारा कहे गए पहले शब्दों में से हैं – “अब किसके लिये जीयु.”इस भावनात्मक क्षण को और अधिक बनाया गया है क्योंकि 61 वर्षीय श्री दत्त ने मंगलवार को घोषणा की कि वह चिकित्सा उपचार के लिए काम से छुट्टी ले रहे थे – उन्होंने विवरण नहीं बताने का विकल्प चुना और शुभचिंतकों को अटकलें नहीं लगाने के लिए कहा, इसलिए हम नहीं करेंगे. 

              क्या दिखाया गया ट्रेलर मई? 

                             poster tweeted by taran adarsh;picture courtsey-@taran_adarsh    

सड़क २ फिल्म मई भी संजय को ड्राईवर के रोले मई देखा जायेगा . इस मूवी में यह दिखाया जायेगा की  संजय दत्त का जिस लड़की से प्यार था जिनका नाम पूजा था फिल्म मई वोह मर चुकी है .पूजा का रोल पूजा भट्ट ने निभाया था ओरिजिनल सड़क फिल्मेंम जो कि 1991 साल में रिलीज हुआ था. 

उसके बाद फिल्म में इन्त्रोदुस  किया जाता है आर्य का जिसकी रोल पूजा भट्ट की बहन और महेश भट्ट की बेटी आलिया निभा रही है सड़क २ फिल्म में. आर्य और उसकी बॉयफ्रेंड विशाल engage करते है रवि को उनदोनो को रोड ट्रिप पे ले जाने केलिया .विशाल का रोले आदित्य रॉय कपूर निभा रहा है सड़क २ फिल्म  मई. फिल्म मई Gulshan Grover, Jisshu Sengupta and Priyanka Bose जैसे बारे बारे कलाकार भी है .

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *