Rakhi Sawant Reveals The Real Reason To participate In Big Boss 14

Rakhi Sawant Big Boss 14 Contestant Reveals The Real Reason To participate In Big Boss 14





टेलीविजन के पॉपुलर शो बिग बॉस कुछ दिन पहले ही खत्म हुई है बिग बॉस के एक बहुत ही एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट थे राखी सावंत. राखी सावंत बहुत ही ज्यादा एंटरटेनिंग थे और लोगों को बहुत ही ज्यादा इंटरटेन किया है इस साल भी. राखी सावंत ने अपनी बिग बॉस में आने की असली कारण बताइ. राखी सावन ने कही, कि उनके पर्सनल लाइफ में बहुत सारे प्रॉब्लम हो गए थे.


जिसके कारण वह बहुत ही ज्यादा प्रेशर में थे फिर भी उन्होंने वह हालत में लोगों को एंटरटेन किया है. राखी सावन ने यह भी खुलासा किया कि उनके माता जी का तबीयत अच्छा नहीं है उनका किमोथेरापी चल रहा है जिसके कारण उनके ऊपर बहुत सारा दायित्व भूत है.

कि नहीं अभी कहीं कि जब कोई घर पर रहता है तो एक वक्त में वह टूट जाता है और उनका टूटने की वजह यह भी था कि उनके माता जी का तबीयत बहुत ही ज्यादा खराब होने के कारण बहुत दर्द सहना पड़ रहा था उनको. राखी सावंत के निजी जीवन में भी बहुत सारे प्रॉब्लम थे जिसके कारण वह मेंटल प्रेशर में काफी ज्यादा डूब गए थे. राखी ने फिर भी  बिग बॉस में आकर ताबड़तोड़ इंटरटेनमेंट किया है.



Priyanka Chopra


फिनाले राउंड में राखी ने 14 लाख का ऑफर लेकर फिनाले ट्रॉफी के लिए कंपटीशन छोड़ दी और बिग बॉस के घर से निकल आई. इस साल बिग बॉस के विनर हुए रुबीना.




प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *