Phone Bhoot Katrina Kaif ,Ishaan Khatter Upcoming Film Off Screen Masti

Katrina Kaif ,Ishaan Khatter Upcoming Film “Phone Bhoot” Behind The Scenes



कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्म “Phone Bhoot” की शूटिंग शुरू हो गई है इस फिल्म का काफी सारा हिस्सा शूट किया गया है उदयपुर में फिल्म में कैटरीना के साथ साथ ईशान खट्टर भी है. ईशान खट्टर और कैटरीना की जोड़ी बड़े पर्दे पर कैसे लगेगा यह तो सभी जानना चाहते हैं पर फिल्म का नाम बहुत ही ज्यादा अट्रैक्टिव लग रहा है उस हिसाब से अगर देखा जाए तो शायद से फिल्म काफी मसालेदार होने वाला है.

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कैटरीना कैफ बैडमिंटन खेलती हुई दिखी और उनका बैडमिंटन खेलती हुई एक वीडियो अपलोड किया कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर जो कि काफी वायरल भी हुई. कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी रिलीज किया जाएगा इस साल. यह फिल्म रिलीज होने वाली थी पिछले साल पर लॉकडाउन के कारण बंद कर दिया गया था फिल्म का रिलीज अभी सब सिनेमा हॉल खोलने के बाद यह अनाउंस किया गया है कि फिल्मी सा रिलीज की जाएगी.

बड़े पर्दे पर इशान खट्टर पहली बार देखे जाएंगे कैटरीना कैफ के साथ कैटरीना सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर रही है और काफी धमाकेदार ब्लॉकबस्टर फिल्मों में भी काम की है. संकट टाइप इंडस्ट्री में आए हुए कुछ दिन हुआ है पर वह बहुत ही बेहतरीन कलाकार है ओके एक नेचुरल एक्टर है उनका डेब्यू फिल्म जानवी कपूर के साथ था जिसका नाम था धड़क.

उसके बाद ईशा ने अनन्या पांडे के साथ खाली पीली पिंकी जोकि रिलीज किया गया था पिछले साल ऑनलाइन यह फिल्म ने ज्यादा कमाने ही पाई और तो और लोगों को इतना पसंद भी नहीं आई आशा करते हैं ईशान खट्टर कैटरीना कैफ की फिल्म फोन भूत काफी अच्छा कमाई करेगा बॉक्स ऑफिस के ऊपर.

 

Read 👉👉👉

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *