Maharastra Worried About Sudden Rise In Covid-19 Cases

 Maharastra,Washi District कि एक हॉस्टल से 200 से ऊपर लोग कोरोनावायरस का शिकार हुआ है



अचानक से महाराष्ट्र में कोरोना केसेस बढ़ने के कारण चिंता में है महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और राज्य के और मंत्री. महाराष्ट्र में बहुत सारे स्कूल कॉलेज खोल दिया गया है पर खबर के मुताबिक वाशिम डिस्ट्रिक्ट में केवल एक ही हॉस्पिटल से 200 से ज्यादा केस पाया गया है. इस बात को देखने के बाद काफी चिंता में है महाराष्ट्र सरकार.ANI एजेंसी के मुताबिक वाशिम डिस्ट्रिक्ट के एक हॉस्टल से 239 बच्चों को कोरोना इनफेक्शन हुआ है और 3 हॉस्पिटल के स्टाफ को कोरोनावायरस हुआ है.

संक्रमण देखने के बाद स्कूल को कांटेक्ट में जॉन डिक्लेअर किया गया है, महाराष्ट्र में बुधवार 8000 से ज्यादा कोरोनावायरस नए पाई गया है बीते हुए 4 महीनों में यह सबसे ज्यादा कोरोनावायरस है. 80 लोगों का मौत हुआ है बुधवार को.

कोरोनावायरस पांडेमिक के कारण बहुत सारे स्कूल कॉलेज अभी भी ऑनलाइन परीक्षा लेने को सोच रहे हैं ताकि बच्चों को परेशानी ना उठाना पड़े और उसके साथ ही बहुत सारे राज्यों में अभी भी स्कूल कॉलेज ऑनलाइन ही किया जा रहा है उसके साथी परीक्षा के बारे में सिद्धांत लिया जा रहा है.

कोरोना वैक्सीन एशियन हमारे देश में शुरू हो गया है और उसके साथी लोगों को याद रखना पड़ेगा मार्क्स पहनने के लिए सैनिटाइजर का उपयोग करने के लिए और उसके साथी दूरी रखने के लिए एक दूसरे से. कोरोनावायरस पांडेमिक के कारण बहुत सारे सिनेमा घर में अभी भी लोग फिल्म देखने नहीं जा रहे हैं.


सिनेमा हॉल में 100% ऑक्युपेंसी का परमिशन दिया गया है फिर भी बहुत सारे लोग अपने घर पर ही बैठ कर फिल्म देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं. ज्यादातर सिनेमा हॉल लो में कोविड-19 के गाइडलाइन फॉलो करते हुए सभी तरह का सुविधा रखा गया है.

(we don’t suggest anyone to use any kinds of drugs/medication.Consult your doctor before use of any medicines)

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *