Kareena And Saif Ready For Their Second Child |Good News To be Announced Soon

   Kareena Kapoor Soon To Become Mom For The Second Time

जल्दी ही खुशखबरी आने वाली है करीना कपूर से. करीना कपूर दूसरी बार प्रेग्नेंट है और जल्दी ही घर में आने वाला है खुशखबरी. सोशल मीडिया पर करीना ने काफी सारे पोस्ट अपलोड की है जिधर एक वीडियो में करीना दिख रही है एक नीले रंग की ड्रेस पहनी हुई और फोटो देखकर समझ मैं आ रहा है कि करीना प्रेग्नेंट है. वैसे करीना और सैफ अली खान की पहले बेटे तैमूर अली खान है. और ताई मोर सोशल मीडिया में बहुत ही ज्यादा फेमस है.


सभी इंतजार कर रहे हैं खुशखबरी का. करीना ने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान काफी सारा काम की. करीना को अंतिम बार बड़े पर्दे में देखा गया था गुड न्यूज़ फिल्म में. वह फिल्म भी प्रेगनेंसी के ऊपर फिल्म थी. और फिल्म में करीना के साथ-साथ ए अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, दिलजीत. और फिल्म बहुत ही ज्यादा सुपरहिट हुई और लोगों को बहुत अच्छी लगी. तमाम दर्शकों यही तमन्ना है कि करीना खुशखबरी सुनाएं और उसके बाद करीना को वह फिर से बड़े पर्दे पर देख पाए.


सैफ की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है केदारनाथ फिल्म से सुशांत सिंह राजपूत के साथ और उनका फिल्मी केरियर का सफर काफी अच्छा जा रहा है. हाल ही में वरुण धवन के साथ सारा की फिल्म आई थी जिनका नाम था कुली नंबर वन. वैसे यह फिल्म एक रीमिक्स फिल्म है क्योंकि यह इसका जो पहला फिल्म निकली थी उसमें सुपरस्टार गोविंदा और करिश्मा कपूर थी.

Coolie No.1 Full Movie Review 👉👉👉

कुली नंबर फिल्म ऑनलाइन रिलीज किया गया था. लोगों ने गाने को बहुत पसंद किया और अगर गाने और फिल्म को तुलना किया जाए तो गाने ज्यादा मनोरंजक हुई थी और लोगों ने गाने को ज्यादा पसंद किया फिल्म से. फिल्म देखे गए थे सारा अली खान के साथ वरुण धवन. और फिल्म के डायरेक्टर भवन के पापा जो की पहली ओरिजिनल डायरेक्टर थे डेविड धवन.

वरुण धवन ने कुछ दिन पहले शादी की अपने बचपन के प्यार से और उसको लेकर काफी चर्चा हुई थी सोशल मीडिया पर भी. वरुण धवन के फैन बहुत खुश थे. वरुण ने अपनी शादी की रसमें की फोटो अपना सोशल मीडिया पर डाले हैं ताकि उनका फैंस उनसे दूर होकर मिस ना कर जाए.

Varun Dhavan Marraige


प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.