Good Newzz Behind The Scenes MASTI !! | Akshay Kumar,Kiara Advani,Kareena,Diljit

अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज़ जैसी, फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी फिल्म हिट हो गई. जितने भी लोग फिल्म को देखें सभी का यही कहना था कि फिल्म में कॉमेडी बहुत अच्छा है उसके साथ साथ गाने तो और भी अच्छे हैं. गुड न्यूज़ फिल्म के साथ हम लोगों को अक्षय और करीना कपूर को फिर से बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिला.

उसके साथ फिल्म में थे कियारा आडवाणी और दिलजीत चारों कलाकार बहुत ही बेहतरीन कलाकार हैं और उनके चाहने वाले बेसब्री से इंतजार करते हैं कब उनको बड़े पर्दे पर देखेंगे. फिल्म के गाने पहले रिलीज किया गया था यूट्यूब पर रिलीज करते ही लाखों मिले गाने को.

एक दिन जब बनता है तब पर्दे के पीछे बहुत सारे लोगों का मेहनत लगता है. हम लोगों के सामने आया है इस फिल्म का Behind The Scenes यानी यह फिल्म कैसे बनाया गया. अभी अक्षय कुमार सेट में रहेंगे तो मस्ती तो होगी. अक्षय को वैसे भी इंडस्ट्री में सबसे बड़ा prankstar कहा जाता है.

इसमें बहुत अच्छा कमाई की बॉक्स ऑफिस पर भी. अक्षय की आने वाली फिल्म सूर्यवंशी रिलीज होने वाली थी 2020 में पर कोरोना के कारण फिल्म को रिलीज नहीं किया गया. उसके साथ साथ अक्षय हर साल 4 दिन तो करते ही है. अक्षय की और एक फिल्म जिनका नाम है Bell Bottom इस फिल्म का भी शूटिंग खत्म हो गया है.
अक्षय सारा अली खान के साथ भी एक फिल्म कर रहे हैं और फिल्म का नाम है “Atrangi Re“. इस फिल्म में साउथ के मशहूर एक्टर धनुष भी मौजूद है. इस फिल्म की शूटिंग में पाए गए थे अक्षय और सारा अली खान ताजमहल में. उसके अलावा अक्षय की और एक फिल्म आने वाली है जिसमें कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस भी है जिसका नाम है,”Bachchan Panday“.

अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी अक्षय ने एक्शन फिल्मों से. उसके बाद रोमांटिक फिल्म मैं भी काम किया है अक्षय ने. पर कुछ साल पहले जब अक्षय ने कॉमेडी फिल्मों में एंट्री लिया तब इंडस्ट्री में अक्षय नए तरीके से जन्म हुआ. अक्षय की हर कॉमेडी फिल्म लोगों को पसंद आने लगा और बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने लगा.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *