Bihar News Update-Gwalior Express मैं हुआ लूटपाट डेकोरेट ने चलाई गोली

             Bihar News Update-Gwalior Express चोरी कांड




सोनेपुर, बिहार में जैन रॉबरी का इंसिडेंट. उस दौरान चोरों ने एक पैसेंजर को भी शूट कर दिया है. जो पैसेंजर इंजीनियर हुए हैं उनका नाम है शिवम कुमार इटावा, उत्तर प्रदेश के हैं वह. ऐसा कहा जा रहा है कि सभी युवाओं मुजफ्फरपुर गए थे CRPF Reinstatement के साथ जुड़ने और उधर से वह लोग इटावा जा रहे थे ग्वालियर एक्सप्रेस से जब यह घटना घटी.

सोनपुर में कुछ लोग ट्रेन में उठे और लूटपाट शुरू कर दी, जिनमें से उन्होंने शिवम को गोली मारी. चोरों ने मोबाइल के साथ साथ 15 से 20 लोगों से पैसे भी लूटे. छपरा पहुंचने पर शिवम को सदर अस्पताल में भर्ती किया गया. कहा जा रहा है कि वह अभी खतरे से बाहर है.



जिनको बहुत ज्यादा घायल पाया गया है उनका नाम है शिवम वह यूपी के रहने वाले हैं और चोरों ने उनके ऊपर गोली चलाएं वह 22 साल के हैं उनके पिताजी का नाम है सब सिंह यादव. खबर के मुताबिक शिवम कोच नंबर GS ग्वालियर एक्सप्रेस से जा रहे थे जब कुछ डेकोरेट सोनपुर जंक्शन से ट्रेन में उठे और लूटपाट शुरू कर दिया डकैती करने के बाद उन्होंने कुछ लोगों से मोबाइल छीना और 15 और 20 लोगों से पैसे भी छीनी.Maharastra CM Uddhav Thackeray ने सावधान होने को काहा,परिये 👉👉👉

जब लोग प्रोटेस्ट करने गए तो उन्होंने शिवम के तरफ गोली चलाई और गोली छूकर बाहर निकल गई उसके बाद रेलगाड़ी के चेन खींचकर डेकोरेट भाग गए बाद में शिवम को सदर हॉस्पिटल में एडमिट किया गया. जितना खबर आ रहा है वह अभी खतरे से बाहर है.



प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *