Bigg Boss 14 Finale Promo Today Episode Rubina Rahul Journey

Big Boss 14 Finale , अपना सफर देखकर सभी हुए इमोशनल और सभी की आंखों से निकले आंसू





खत्म हो रहा है सफर और उसी के साथ फिनाले राउंड शुरू होने वाली है और फिर से बिग बॉस के और एक सीजन सीजन 14 खत्म हो रहा है. बिग बॉस के मंच पर अपने पूरे सफर को देखकर सभी कंटेस्टेंट हुए इमोशनल सभी की आंखों में आंसू. बिग बॉस ने कहा कि बिग बॉस को बिग बॉस जिस ने बनाई है उस शख्स का नाम है राखी सावंत इसी के साथ राखी के भी आंखों में आंसू देखे.

किनाराम में कौन जीतेगा यह जानने के लिए बैठे हैं दर्शकों दिल थाम के. कुछ वक्त के अंदर शुरू होने वाली है फिनाले और उसी के साथ खत्म होने वाली है बिग बॉस की और एक सीजन.        

Rakhi Fights With Nikki Again

बिग बॉस सीजन के फिनाले की लास्ट हफ्ते में आएंगे बॉलीवुड सुपरस्टार राजकुमार राव राजकुमार आंखें ऐसा कुछ कहने वाले हैं जो सुनकर सभी का होश उड़ जाएगा. राजकुमार ने कहा कि इस बार भी गेम में ट्विस्ट है और इस बार भी गेम पलटे का यह सुनकर निक्की हुई हैरान.

पूरे सीजन में निक्की और राखी के बीच में देखा गया है झगड़ा हर बार कुछ ना कुछ कारण के लिए दोनों के बीच में अनबन हुई है. जब यह बात पूछा गया है राखी से राखी कहने लगी कि पूरे दिन काली नागिन बन कर वह भटकती रहती है चार रोटी बना के कहती है कि वह बहुत काम कर लिया.और परिये …

Sushant Singh Rajput 12 Movies & Box Office Collections 👉👉👉

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *