Big Boss S14 Weekend Ka Vaar:Salman Takes A Name That Shocks Everyone | Big Boss 14 Finale | Will Rubina Leave Big Boss ?

Big Boss 14: सलमान ने लिया एक ऐसा कंटेस्टेंट का नाम ,जो सुनकर सभी हुए हैरान




 टेलीविजन का पॉपुलर शो बिग बॉस का फिनाले और कुछ ही दिनों में होने वाली है सभी कंटेस्टेंट के दिमाग में यही है कि कौन जीतेगा इस बार का शो. पिछले टाइम सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता था और बन गया था चैंपियन बिग बॉस 13 का. पर इस बार सलमान ने वीकेंड के वार्ड में एक ऐसा नाम लिया जो सुनकर सभी चौक गए पहले तो सलमान ने कहा कि अभी बिग बॉस के घर से बाहर जाएंगे.

सभी चौक गए निक्की और रुबीना कहने लगे कि यह नहीं हो सकता उनको लगता है कि जो बिग बॉस का घर छोड़कर जाने वाला है वह है देवोलीना. देवोलीना खुद भी कहती है कि वही है उनको भी ऐसा ही लगता है कि उनको घर छोड़कर जाना पड़ेगा. सलमान ने कहा रुबीना को घर छोड़ना पड़ेगा रुबीना खड़ी हो गई , निक्की कहने लगी कि ऐसा कभी नहीं हो सकती सभी चौक गए राखी सावंत बहुत ही ज्यादा चौक गई.

उसके साथी चौक गए अभी भी, सलमान कहने लगे कि हर साल यही होता है कि जिस को लगता है कि वह जीत सकती है उन्हीं को लास्ट में बिग बॉस के घर से चला जाना पड़ता है जैसे कि जैस्मिन के साथ हुआ. उसके बाद वह लोग बातचीत करने लगे कि ऐसा नहीं हो सकता कि रुबीना को घर छोड़ना पड़ रहा है सभी एक दूसरे के गले मिलने लगे रुबीना सभी के गले मिलने लगे और निक्की मानने के लिए तैयार नहीं थी.

BIGG BOSS 14 Update: अपनी आखिरी ख्वाहिश पूरी करने के लिए सभी को देना पड़ेगा 👉👉👉

रुबीना सभी को गले लगाया और सलमान पीछे से पूछना कि इतना वक्त क्यों लग रहा है वह लोग क्या कर रहे हैं उसके बाद जब वह बाहर आने लगे तो सलमान ने असली बात बोली सलमान ने कहा कि देवोलीना बिग बॉस के घर से निकलने वाले हैं और वह घर से बेघर होने वाले हैं.

             

                                                     This Video Is Owned By VOOT

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *