Big Boss 14:Who Deserves To Win Finale Ticket Rubina Dilaik Or Rahul Vaidya

 Big Boss 14:Who Deserves To Win Finale Ticket Rubina Dilaik Or Rahul Vaidya



बिग बॉस के घर में और किसी दिन बचे हैं कंटेस्टेंट के लिए एक-एक मिनट बहुत ही कठिन होता जा रहा है और उसके साथी लोगों के मन में यही सोचा रहा है कि कौन जीतेगा इस बार का फिनाले. फिनाले बहुत ही ज्यादा नजदीक आ गई है. पिछले रात दिखा गया था कि कैसे बिग बॉस के घर के कंटेस्टेंट एक दूसरे से लड़ रहे हैं फाइनल में जाने के लिए और टिकट लेने के लिए.

हर एक कांटेक्ट चाहते हैं कि वह फिनाले में जाए पर ऐसा तो नहीं हो सकता क्योंकि फाइनल में तो सिर्फ एक ही जा सकते हैं और चैंपियन भी एक ही हो सकता है. बिग बॉस शो के दर्शकों के दिल धड़क रहे हैं बहुत ही तेज क्योंकि सभी को जानना है कि फिनाले में कौन-कौन जा रहा है और उसके साथ ही शुरू होने वाली है कि कौन जीतने वाली है इस साल का बिग बॉस. पिछले रात इसी को लेकर कंटेस्टेंट तो के बीच में कंपटीशन हो रहा था कि कौन जाएगा बिग बॉस के फिनाले में.

आपको क्या लगता है किसको होना चाहिए इस साल का चैंपियन?, हमें कमेंट करके बताइए.

         

                                                This Video Is Owned by DesiFeed Video

बिग बॉस में पहुंचे रणदीप हुड्डा और दिशा पाटनी. अपने आने वाले फिल्म Radhe:Your Most Wanted Bhai के प्रोमोशन में दिखा रणदीप सलमान और दिशा बिग बॉस के मंच पर. उसके साथी शर्मा ने एंट्री में डांस किया दिशा पाटनी के साथ उनका यह फिल्म के गाने स्लो मोशन पर. 

और उनके साथ साथ सारे बिग बॉस के घर के कंटेस्टेंट भी डांस किया. सलमान खान का यह फिल्म रिलीज होने वाली थी पिछले साल पर कोरोना के कारण फिल्म के रिलीज को रोक दिया गया था.और परिये …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *