Big Boss 14:Nikki Threatens Rakhi That She Will Slap Her

Big Boss 14:Nikki Ne Di Rakhi Ko Thapad Marne Ki Dhamaki

राखी ने दिन निक्की को थप्पड़ मारने की धमकी. बिग बॉस के घर में पहले से ही राखी और निक्की के बीच में चल रहा है गिटपिट. जिसके कारण कई बार देखा गया है राखी और निक्की के बीच में लड़ाई हो रहा है. निक्की चुपचाप बैठी ही थी और राखी किचन में थी दोनों के बीच में वार्तालाप शुरू हुआ तो निक्की कहने लगी राखी को चुप रहने के लिए और वह बातों बातों में कह दी कि अगर राखी चुप नहीं रहेगी तो वह किसका थप्पड़ लगाएंगे उनको.

यह सुनकर राखी हुआ गुस्सा, और गुस्से में आकर राखी ने कह दिया कि निकली चुड़ैल है और उनको चुप बैठने को बोला. उसके बाद जब निकले बोल दी यह सब नहीं बोलने के लिए राखी फिर भी नहीं था मैं और यह सब बोलती रही. फिरने की कहने लगी कि वह थप्पड़ लगाएंगे और राखी कहने लगी उनमें दम ही नहीं है थप्पड़ लगाने का. यह सुनकर कि को बहुत गुस्सा आएगी और उठ गई चार से राखी को थप्पड़ मारने के लिए. बहुत लोग आए उन लोगों को रोका नहीं राखी पूछना कि क्या उन में इतना दम है कि उनको थप्पड़ मारे. निक्की ने कहीं उनमें बहुत दम है.

टेलीविजन के पॉपुलर शो बिग बॉस 14 में चल रहा है धमाकेदार माहौल. रोज कुछ ना कुछ नया मिल रहा है देखने को. इधर पहले से ही राखी पीछे पड़ी है अभिनव की. और ऊपर सबीना की बीवी रुबीना बिग बॉस में घर पर ही रह रही है. पिछले दिनों राखी अपने पूरे शरीर पर और माथे पर लिखी थी ‘ love’ और अभी मत के पीछे घूमने लगी यदि क्या अभिनव ने कहा था पागलपन बंद करने के लिए.

पर बात अभी ऐसी हद तक पहुंच गई है कि राखी ने, उस दिन बिग बॉस के घर में सीधा पूछी अभिनव से की क्या बीवी ने मना किया है ना कि के साथ बात करने के लिए. राखी ने बोली कि अभिनव एक नंबर का ठरकी है और गुस्से में आकर अभिनव ने जवाब दिया कि यही उनका गंदगी है. और तो और गंध और वाहियात औरत बुलाया उन्होंने राखी को.और जानिए …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *