Big Boss 14 ,6 February WEEKEND DAMAKA:Rakhi Ko Chorna Parega Big Boss Ka Ghar

Big Boss 14 Update:क्या राखी को छोड़ना पड़ेगा बिग बॉस का घर ?


टेलीविजन के पॉपुलर शो बिग बॉस 14 के हो सलमान खान हुए सभी के ऊपर गुस्सा और इतना गुस्सा हुए कि वह सभी पूर्व पर चिकने लगे. सलमान ने राखी को सीधा कह दिया बिग बॉस के घर से अगर वह बाहर निकलना चाहती है तो वह निकल सकती है. सलमान कुछ ज्यादा ही गुस्सा कर लिया उन लोगों को पर सलमान कहने लगे कि उनको इस सीजन में हर बार कंटेस्टेंट से यही सुनना पड़ता है कि उन लोगों के बीच में झगड़ा और खराब बातें इसीलिए होती है कांटेक्ट के लिए.

सलमान कहते हैं जो वह लोग करते हैं वही चीजें सभी दर्शकों को दिखाई जाती है. सलमान पूछने लगे कहां से आए यह लोग क्या यह लोग चांद से आए हैं. उसके बाद सलमान ने राखी को अलग करवाई और पूछने लगा राखी बदतमीजी कर रही है, सलमान बोलते हैं कि राखी कैरेक्टर के ऊपर सवाल उठाती है. जब राखी बोलने जाती है कि यह चीज सही नहीं है और वह इसके लिए माफी मांगती है तो सलमान कहते हैं कुछ माफी नहीं अगर वह लिमिट क्रॉस करती है इसके आगे तो वह बिग बॉस के घर को छोड़कर जा सकती है.

पिछले दिनों भी देखा गया है कि कैसे राखी ने लोगों को परेशान किया है बिग बॉस के घर में. और पिछले दिनों निक्की ने, धमकाया था राखी को कि वह एक कस के थप्पड़ लगाएगी राखी करो. राखी कहने लगी कि उनमें इतना दम नहीं है अगर है तो मार के दिखाएं. उसके बाद काफी फिट फिट हो गई उन लोगों के बीच. अभी देखना है कि क्या राखी को बिग बॉस के घर को छोड़ना पड़ेगा?


Bachchan Pandey 👉

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *