Big boss 14 : राखी ने सीधा अभिनव से पूछी की,” क्या बीवी ने मना किया है राखी से बात करने के लिए”


 टेलीविजन के पॉपुलर शो बिग बॉस 14 में चल रहा है धमाकेदार माहौल. रोज कुछ ना कुछ नया मिल रहा है देखने को. इधर पहले से ही राखी पीछे पड़ी है अभिनव की. और ऊपर सबीना की बीवी रुबीना बिग बॉस में घर पर ही रह रही है. पिछले दिनों राखी अपने पूरे शरीर पर और माथे पर लिखी थी ‘ love’ और अभी मत के पीछे घूमने लगी यदि क्या अभिनव ने कहा था पागलपन बंद करने के लिए.

पर बात अभी ऐसी हद तक पहुंच गई है कि राखी ने, उस दिन बिग बॉस के घर में सीधा पूछी अभिनव से की क्या बीवी ने मना किया है ना कि के साथ बात करने के लिए. राखी ने बोली कि अभिनव एक नंबर का ठरकी है और गुस्से में आकर अभिनव ने जवाब दिया कि यही उनका गंदगी है. और तो और गंध और वाहियात औरत बुलाया उन्होंने राखी को.

ऊपर से रुबीना आई एक बाल्टी पानी लेकर आई और पूरा पानी डाल दी राखी के ऊपर. पीछे से निक्की आ गई उनको रुक आने के लिए. राखी हो गई है गुस्सा और अंधेरी अंदर उनको दिल में चोट पहुंचा है ऐसा लग रहा है. उसके बाद और राखी जीतने भी लगे कि हिंदुस्तान के नंबर वन रियलिटी शो में संतरे खिलते हो. ऊपर से रानी यह भी कहने लगी कि जब रुबीना बोलती है तब उनका पति उठती है और पूरा बीवी के इशारों में ही काम करते है वह.


            

Bollywood News:-

Taapsse Pannu Upcoming Movie Loop Lapeta First Look 👉👉👉

Jeff Bezos To Step Down From CEO Amazon Post 👉👉👉


प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *