Anurag Kashyap’s Daughter Aaliyah Puts The Social Media On Fire With Her Hot Instagram Posts

  Anurag Kashyap’s Daughter Aaliyah Kashyap Latest Photos

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर, राइटर, एडिटर और प्रोड्यूसर जिन्होंने गैंग्स ऑफ वासेपुर, सैक्रेड गेम्स, मनमर्जियां जैसे लाजवाब मनोरंजक फिल्में बनाया है. 

आप लोग समझ गए होंगे कि किस के बाद चल रहा है इधर, हां बात किया जा रहा है बहुत ही टैलेंटेड डायरेक्टर अनुराग कश्यप की. उनको कई सारे आवाज मिले उसमें से विदेश के गवर्नमेंट गवर्नमेंट ऑफ फ्रांस उनको 2013 में अवार्ड देकर सम्मानित किया है.

अनुराग की बेटी आलिया कश्यप, इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है और उनका फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो डाले हैं जिनको लेकर सोशल मीडिया पर कई सारे चर्चे हो रहे हैं और फोटो वायरल भी हुआ है.

 इंस्टाग्राम के रीसेंट एक पोस्ट में आलिया ने लिंगरी में एक फोटो डाली. जितना समझ में आ रहा है शायद आलिया कोई ब्रांड के लिए काम कर रही है यह पिक्चर पोस्ट करते हुए हालिया ने कैप्शन में लिखी,”just posted a try on haul with @loungeunderwear on youtube! Go check it out 🙂 Link in bio”.

कुछ दिन पहले जानवी कपूर की बहन खुशी कपूर उनका नया इंस्टाग्राम अकाउंट खोली है. और अनुराग कश्यप की बेटी आलिया का शक्कर इंस्टाग्राम पोस्ट पर खुशी ने की कॉमेंट.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *