Sherlyn Chopra,Karishma Accuses Sajid Khan Of Sexual Harrasment

 Sherlyn Chopra,Karishma Accuses Sajid Khan Of Sexual Harrasment;Kangana Raunat’s Insta Post

डायरेक्टर साजिद खान के ऊपर लगा है गंभीर आरोप. बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने लगाया है साजिद खान पर सेक्सुअल हैरेसमेंट की आरोप. सेक्सुअल हैरेसमेंट जैसे कि सभी को मालूम है एक बहुत ही बड़ा अपराध है. आइए देखते हैं कि क्या कहा शालिनी की पुरे सोशल मीडिया पर इस विषय में चर्चा होने लगा है.

शर्लिन चोपड़ा सिर्फ भारत में नहीं अपने फैन फॉलोइंग के लिए विदेश में भी जाना जाता है और वह हमेशा कुछ ना कुछ कॉन्ट्रोवर्सी में रहती है. शर्लिन ने ट्विटर पर ट्वीट की है,” 2005 में जब उनके पापा गुजर गए उसके कुछ ही दिनों बाद वह डायरेक्टर साजिद खान से मिले थे. साजिद खान ने अपने पेंट से अपना प्राइवेट पार्ट निकाल कर उनको कहा था वह feel करने के लिए.

उत्तर में शालीन ने कही थी कि उनको इंटरेस्ट नहीं है और ना ही वह उनके साथ इस सब करने के लिए मिले हैं.” उसके बाद एक्ट्रेस जिया  खान की बहन करिश्मा भी कहीं कि उनके साथ क्या हुआ था जब हाउसफुल के शूटिंग चल रहा था. उन्होंने भी साजिद खान के ऊपर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है.“Tandav Webseries ” को लेकर चल रहा है सोशल मीडिया पर तांडव…


एक डॉक्यूमेंट्री में करिश्मा ने कही की हाउसफुल के रिहर्सल के वक्त जिया स्क्रिप्ट पढ़ रही थी और साजिद खान आकर कहे थे उनको अपनी टॉप(कपड़े) उतरने के लिए. बाद में कंगना रानाउत अपने इंस्टाग्राम पर यह विषय पर अपना विचार रखा उन्होंने लिखी,” उन लोगों ने जिया को मारा है, सुशांत सिंह को भी मारा है, और मुझे भी मारने की कोशिश की है.

पर फिर भी यह लोग free घूमते हैं माफिया के सपोर्ट के साथ, और हर साल मजबूत और सफल हो रहे हैं. कंगना ने यह भी लिखी कि कोई भी उनको बचाने नहीं आएगा उनको खुद को अपना ध्यान रखना पड़ेगा अपने को बचा कर रखना पड़ेगा.

When I had met him in April 2005, a few days after my father’s demise, he had taken his penis out of his pants and had asked me to feel it.
I remember having told him that I know how a penis feels like & that the purpose of my meeting with him was not to feel or rate his penis.. https://t.co/2gnGSdEIrU

— Sherni (@SherlynChopra) January 18, 2021

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *