Miss Universe Lady Urvashi Rautela Got Married ?

              Miss Universe Lady Urvashi Rautela Got Married ?


सोशल मीडिया में फिर से उठा है तूफान. उर्वशी की एक वीडियो बहुत ही वायरल हुई है सोशल मीडिया पर. और वीडियो में उर्वशी दिख रही है एक सलवार में. पर जो बात सभी को इस विषय में चर्चा करने पर मजबूर कर रहा है वह है उर्वशी के मांग में सिंदूर. बहुत तो का कहना है कि उर्वशी कोई फिल्म की शूटिंग कर रही है इधर वह गृहिणी बनी है.

उस वीडियो में यह भी देखी जा रही है किसी को पूछा जा रहा है KGF teaser के बारे में. अभी-अभी उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो डालिए जिम कर रही है. पर उधर भी उनके मांग में सिंदूर है. 

उर्वशी ने अपनी पहली वीडियो जीत और वह एक पिंक कलर की सलवार पहनी है वह वीडियो पोस्ट करती हुई उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखी,”Got 10 shades darker than my original skin tone 🤍🤍 Something exciting coming up soon!!!Haaye mere lambe baal kisi ki nazar 🧿 na lage 🌹🌹What do you guys think about my new look ?”

लगता है उर्वशी एक फिल्मी वेब सीरीज कर रही है जिधर वह एक शादीशुदा औरत की किरदार निभाएगी इसीलिए उर्वशी ने ऐसा मेकअप की है.

हाल ही में उर्वशी ने एक वेब सीरीज विकी थी जिसकी नाम थी,”Virgin Bhanupriya”. उर्वशी मिस यूनिवर्स रह चुकी है उसके साथ साथ कई सारे बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है उन्होंने. Sanam Re,Great Grand masti जैसी फिल्मों में उर्वशी देखी गई है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *