MA vs NW Abu Dhabi T10 League 2021 | Maratha Arabians vs Northern Warriors

T10 League 2021 Update:MA vs NW Abu Dhabi T10 League 2021


शेख जायेद स्टेडियम अबू धाबी में T10 League 2021 के लिए मराठा अरेबियंस और नॉर्दन वारियर्स दोनों तैयार है. आपको बता दूं कि मराठा अरेबियंस 2019 के विनर रह चुके हैं और उधर नॉर्दन वारियर्स 2018 के चैंपियंस रह चुके हैं. मतलब कि दोनों के बीच में होने वाला है ताबड़तोड़ जंग. खेल के मैदान में दो ऐसी टीम रहेंगे जिन्होंने पहले भी चैंपियनशिप जीत चुके हैं.

2020 में इवेंट नहीं किया गया था कोरोनावायरस पांडेमिक के वजह से. क्योंकि बहुत सारे जगह पर लॉक डाउन चल रहा था और सोशल डिस्टेंसिंग को मानते हुए नहीं किया जा सकता था तो इसी कारण से नहीं किया गया था इवेंट. 2021 में सभी आशा कर रहे हैं कि इवेंट होगा और सभी इवेंट में जारी पाएंगे क्योंकि वैक्सीनेशन शुरू हो गया है.

T 10 League Schedule 2021


T 10 League 2021 Schedule


हारून लोर्गट फॉर्मर CEO ICC, का कहना है कि यह बहुत ही एक जरूरी टूर्नामेंट होने वाली है.” पहला जो सबसे जरूरी चीज है वह यह है कि यह गेम खेला जाए, और यह हम सभी उम्मीद करते हैं कि यह पांडेमिक खत्म हो जाए. और आशा यही किया जा रहा है कि वैक्सेशन के बाद सब ठीक हो जाएगा.” उन्होंने यह भी कहा कि जब उन्होंने पिछले साल यह गेम को अपने आंखों से देखा तब उनको लगा कि यह सचमुच का क्रिकेट गेम है.

 India Creates A History Again!!! Chak De India !Greatest Team 👉

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *