Kumkum Bhagya 6th January 2021 Episode 1739 Written

        Kumkum Bhagya 6th January 2021 Episode Written(हिंदी)


अभी प्रज्ञा शाहाना को बोलते हैं कि वह लोग एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. वह लोग सहाना को यह भी बता देते हैं कि कैसे रिया ने प्रॉमिस की थी कि प्रज्ञा को खुशी मिलेगी और अभी भी. रिया ने प्राची को अपने प्यार को सैक्रिफाइस करने के लिए भी कहीं थी . प्राची ने यह बोली उनका प्यार कोई मायने नहीं रखता प्रज्ञा के प्यार और खुशियों के सामने.

सहाना समझती है कि प्राची बहुत दुखी है और उनके दिल को बहुत ही ज्यादा दुख पहुंची है. उधर आर्यन ने रणबीर को कहा की प्राची पैसों की कोई कदर नहीं करती. और वह रणबीर को अपने दिल की बात सुनने को कहा. आर्यन ने रणबीर को यह भी कहा कि वह रणवीर के प्यार को सपोर्ट करेंगे और रणवीर के साथ खड़े होंगे.

उन्होंने यह भी कहा कि वह रणबीर और प्राची के प्यार के बारे में कुछ नहीं सुनना चाहते और तोहार रणवीर से भी नहीं. रणवीर को क्रोध में होते हुए वह नहीं देखना चाहते और इसी बात को लेकर रणबीर और आर्यन के बीच लड़ाई शुरू हो गई. उनका यह मानना है कि प्राची ने उनसे ब्रेकअप किया है और उसके पीछे जरूर कोई बड़ी कारण है.

वह रणवीर को कहते हैं प्राची के ऊपर विश्वास रखने के लिए. रणवीर कहते हैं कि पल्लवी ने उन को ब्लैकमेल किया है. आर्यन अब तक कहने लगते हैं कि यह भी हो सकता है कि प्राची कोई मजबूरी में है.

और वह यही कहते हैं रणवीर को कि उनको अपने प्यार ताजी पर विश्वास रखना चाहिए. यह बातचीत होने के बाद आर्यन रणवीर को गले लगाते हैं. वह रणवीर को यह भी कहते हैं कि वह कभी रणवीर को ऐसे दुख की हालत में देख नहीं सकते. और इस बात पर रणबीर बहुत ही खुश होते हैं.

उस तरफ बलजीत सविता से मिलते हैं और यह कंफर्म कर देते हैं कि ना तो प्राची ना प्रज्ञा दोनों के एक भी घर पर नहीं है. सविता कहती है कि उनके वार्षिक योजना है जिसके द्वारा अभी और प्राची को एक साथ किया जा सकता है. उसके बाद वह लोग यह जानने की कोशिश करते हैं कि क्या अभी और प्रज्ञा दोनों एक एक दूसरे से मिले हैं. क्या उन लोगों के बीच में बातचीत हुई है.

सरिता यह भी कहती है कि वह खुद प्रज्ञा को कॉल करेगी यह जानने के लिए कि क्या वह अभी से मिली है. उसी दौरान अभी मिलती है प्रज्ञा से जब वह एक टैक्सी के लिए खड़ी होती है. और अभी उनको मदद करने की कोशिश करते हैं. पर प्रज्ञा नहीं मानती. प्रज्ञा अभी से कह देती है कि उनको कोई भी जरूरत नहीं है उनको मदद करने की. उस वक्त मीरा भी मौजूद होती है और वह भी कहने लगती है ताकि आपको गाड़ी में बैठने के लिए.

सरिता प्रज्ञा को फोन करती है यह जानने के लिए किया प्रज्ञा ठीक है. और प्रज्ञा बहुत गुस्से में कहती है सरिता से कि वह एक ऐसे इंसान के साथ है जो कि बहुत बड़ा मुसीबत खरे करते हैं. और जैसे बाल जी तो सरिता को अभी की आवाज सुनाई देती है कॉल में तो उन दोनों को थोड़ी सी सुकून मिलती है. और वह लोग यह जानने की कोशिश करते हैं कि क्या अभी और प्रज्ञा दोनों एक साथ है और एक दूसरे के साथ वक्त बिता रहे हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *