Kum Kum Bhagaya Written Episode 1752 Preview – Jan 25 2021

 Kum Kum Bhagaya Episode 1752 Jannuary 2021 Update(written)

क्या आप लोग तैयार हैं अभी और प्रज्ञा के शादी के लिए. हां आप लोगों ने ठीक सुना. अंत में अभी और प्रज्ञा के शादी होने वाला है. जैसे कि पिछले किशोर में दिखाया गया कि अभी मीरा को लेकर आ गया था मंदिर पर. क्योंकि घर पर प्रज्ञा के मंडप तोड़ दिए थे, और अभी ने यह भी कहा था कि वह यह शादी करके छोड़ेंगे. अभी और मीरा की शादी शुरू हुई होती है कि प्रज्ञा मंडप में आ जाती है.

और तो और प्रज्ञा पुलिस को लेकर आती है और कहने लगती है कि मेरा और आलिया को सब बता था कि प्रज्ञा की अभी की धर्मपत्नी है. उसके बाद अभी कहने लगे कि वह यह बात नहीं मानते. सबसे चौंकाने वाली बात तब हुई जब आलिया ने प्रज्ञा और अभी के डिवोर्स पेपर लेकर सामने रखी थी. खुद अभी जॉब गए थे और वह पूछने लगे थे यह कैसे संभव है. काफी सारे ड्रामे होने के बाद अभी और प्रज्ञा की शादी होने वाली है आने वाले एपिसोड में.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभी और प्रज्ञा की शादी हो रही है. और अभी कहते हैं कि वह सभी को इस शादी में शामिल करना चाहते हैं ताकि सभी के पास प्रमाण है कि उनका शादी हो गया है. और प्रज्ञा अभी का धर्मपत्नी है यह बात सुनकर मीरा वीडियो कॉल करते हैं घर वाले को. और आलिया फोन पर कहने लगती है कि वह हमेशा से यह चाहती थी कि वह खुद के आंखों से देखे अभी और मीरा की शादी.

घरवालों को नहीं मालूम होता है कि प्रज्ञा और अभी की शादी हो रहा है और ना ही मीरा अभी के शादी. घर वाले को तब मालूम पड़ता है जब वह लोग प्रज्ञा और अभी की शादी का वीडियो देखते हैं. मीरा कॉल करके कहती है कि वह वीडियो कॉल में शादी दिखाना चाहती है. यह बात सुनकर आलिया ने सबके सामने प्रोजेक्टर लगा देती है. और जैसे ही वीडियो ऑन होता है तो सभी देखते कि मीरा के जगह अभी और प्रज्ञा की शादी हो रही है. यह देखकर घरवाले पूरे तरीके से चौक जाते हैं.

उधर एक नया मुसीबत खड़ा हो जाता है प्रज्ञा अभी और मीरा के जीवन में. क्योंकि जब वह लोग शादी कर रहे होते हैं तो एक आदमी बंदूक लेकर चुपके से खड़ा होता है. और वह जल्दी से गोली चला कर निकल जाते हैं. यह आदमी कौन है जिसने गोली चलाई ? और गोली चलाई भी तो किसके ऊपर चलाया गया था गोली? यह सब जानने के लिए देखते रहिए कुमकुम भाग्य.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *