Kapil Sharma Netflix Series : सोशल मीडिया पर VIRAL VIDEO

 VIRAL VIDEO कपिल शर्मा के आने वाले  Webseries के बारे में खुलासा किया Kapil Twitter पर


Kapil Sharma Netflix Upcoming Series:
बॉलीवुड से आया है एक धमाकेदार न्यूज़. बॉलीवुड के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा आ रहा है आप लोगों के छोटे स्क्रीन पर. हां भाई और बहनों कपिल शर्मा के आने वाले नेटफ्लिक्स सीरीज और कुछ ही दिन में रिलीज होने वाली है. और उसी चीज के अनाउंसमेंट करने के लिए कपिल ने बहुत ही अच्छी वीडियो डाले हैं. वीडियो में दिखाए जा रहे हैं कि कपिल कुछ बोलने की कोशिश कर रहे हैं पर वह बोल नहीं पा रहे हैं.

जैसे कि सभी को मालूम है कपिल हमेशा अपने शो पर भी कहते रहते हैं कि उनका अंग्रेजी थोड़ा खराब है. उसी प्रॉब्लम से जूझते हुए यह वीडियो बनाया है कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने. एक अंग्रेजी शब्द जो की है “Auspicious” बोलने की कोशिश कर रहे हैं कपिल शर्मा. पर जितनी बार और वह कोशिश कर रहे हो वह शब्द उनसे नहीं बोला जा रहा है.

          

वीडियो में दिखाया जा रहा है कि कपिल शर्मा के आने वाले नेटवर्क सीरीज के लिए प्रमोशन में बैठे हैं वह. लाखों कोशिशों के बाद भी जब कपिल लिए शब्द नहीं बोल पाए. तब वीडियो में दिखा जा रहा है कि प्रमोशन जो सूट कर रहे हैं वह कहते हैं कि यह शब्द हिंदी में भी बोला जा सकता है. और तब कपिल कहते हैं कि जब नेटफ्लिक्स खुद हिंदी में है तो क्यों इंग्लिश में परेशानी उठाएं. और तब जब वह बोलने लगते तो वह इंग्लिश शब्द वह बोल पाते हैं.

एक बहुत ही मजेदार तरीके से बनाया गया है यह नया प्रमोशन. वैसे हम लोग कपिल शर्मा को देखते हैं दूसरे फिल्मों को प्रमोट करते हुए पर इस बार फिर से कपिल शर्मा को हम लोग देखेंगे कुछ मजेदार चीज में. बॉलीवुड के जाने-माने बहुत हंसती आजकल वेब सीरीज कर रहे हैं. आजकल लोग भी घर पर बैठकर अपने मोबाइल लैपटॉप पर वेब सीरीज देखना पसंद भी कर रहे हैं.

कपिल का आने वाला यह नया सीरीज क्या है, और इस सीरीज का ट्रेलर आशा करते हैं कि हाल ही में रिलीज किया जाएगा. कपिल शर्मा को सभी जानते हैं कॉमेडियन के हिसाब से अब देखना यह है कि वह किस तरह करते हैं.

Don’t believe the rumours guys, only believe me. I’m coming on @NetflixIndia soon 🤩🥳 this is the auspicious news 🙏 pic.twitter.com/wkdJgOXfrx

— Kapil Sharma (@KapilSharmaK9) January 5, 2021

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *