Dostana 2 Hindi Movie Cast Declared Kartik aryan,Janvi Kapoor

          Kartik Aryan ,Janvi Kapoor On Big Screen-Dostana 2


जैसे कि सुनने में आया है कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म के नाम है,Dostana 2, इस फिल्म में देखे जाएंगे कार्तिक आर्यन, जानवी कपूर, लक्स लालवानी. सिंगर प्रभु से रहेंगे करण जौहर . वैसे यह फिल्में सीक्वल फिल्म होने वाली है क्योंकि इससे पहले भी Dostana फिल्म रिलीज हो चुकी है. जिसमें बॉलीवुड के तीन बड़े-बड़े कलाकारों ने काम किए थे.

 प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम अभिषेक बच्चन की फिल्म दोस्ताना जो कि कुछ साल पहले रिलीज हुई थी उस फिल्म का सीक्वल बन रहा है.Dostana Film बहुत बड़ी हिट थी और लोग अभी भी उस फिल्म को और फिल्म का गाने को पसंद करते हैं. उस फिल्म का जो सबसे बड़ी हिट गाना थी वह है “Desi Girl”. इस गाने को यूट्यूब पर लाखों लोगों ने देखा है और पसंद किया है.Bachchan Pandey Film Shooting Begins👉


dostana 2
photo-socialmedia

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए हुए ज्यादा दिन नहीं हुआ है पर अपने एक्टिंग स्किल और टैलेंट से उन्होंने सभी दर्शकों के दिल में जगह बना लिया है. कार्तिक ने बहुत सारे हिट फिल्में किया है जिनमें से कुछ है-Sonu ki tittu ki sweety,pati patni aur woh,Lukka Chuppi.

Pati Patni Aur Woh फिल्म के सबसे मजेदार हिस्से👉

बॉलीवुड में चल रहा है Remake का माहौल. कुछ दिन पहले कुली नंबर वन फिल्म जो की रिलीज हुई थी बहुत साल पहले जिसमें एक्टिंग की थी गोविंदा और करिश्मा कपूर उस कमीनी में हुआ Coolie no.1. इस कुली नंबर वन में एक्टिंग की है सारा अली खान वरुण धवन फिल्म के डायरेक्टर डेविड धवन ही थे.

urvashi rautela movies
परिये …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *