Big boss season 14 Rakhi Bani Julie | Julie Break Dance & Flirt With Rahul & Aly

      Big boss season 14 Rakhi Bani Julie,Rakhi Sawant Dance


कलर्स टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस में चल रहा है एक अलग ही तरह का मजा क्योंकि शो में आया हुआ है राखी सावंत. जिस दिन राखी सावंत की एंट्री हुई राखी ने पहले कह दी थी सलमान से की वह सबको इंटरटेन करेगी. अभी वह मेकअप करके आई है और कहने लगती है कि वह जूली है उसके बाद सभी को डराने लगती है राखी. और तो और खुद शो में ब्रेक डांस करती है वह.

उसके बाद जो राखी राहुल और आलू के साथ फ्लर्ट भी करती है. उसके बाद राखी कहती है अभी झूठ भी करेगी ब्रेक डांस और सबके सामने नाचने लगती है राखी.

वैसे पहले देखा गया है कि राखी और निक्की के बीच में ज्यादा अनबन होती रहती है जिसके कारण पिछले बार बिग बॉस शो के होस्ट सलमान खान खुद बिग बॉस के घर के अंदर घुस के राखी की बिस्तर बनाए थे. जब सलमान ने निक्की से पूछा था कि  उन्होंने उनका बिस्तर नहीं बनाया तो निक्की ने कहा था कि उनको राखी को सिर्फ राखी को इग्नोर करना है इसीलिए वह नहीं बनाई .
बिग बॉस में चल रहा है हाई वोल्टेज ड्रामा. यह इसीलिए है क्योंकि एक के बाद एक कांटेक्ट को निकाला जा रहा है बिग बॉस. बिग बॉस के घर पर एक कांटेक्ट है जिनका नाम है निकी . यह पहले भी देखा गया है कि कभी-कभी निक्की बदतमीजी से बात करते हैं लोगों से. बिग बॉस के घर पर और जितने भी कांटेक्ट करते हैं बहुत सारे लोगों का यह कहना है.पुरा जानिए …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *